अर्शी खान ने धोनी-कोहली को दी ये धमकी, कहा...

नई दिल्ली(31 मार्च): मॉडल अर्शी खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अर्शी इस बार टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उपप्तान विराट कोहली को धमकी देकर सुर्खियों में है। 

पाक कप्तान शाहिद अफरीदी की पूर्व गर्लफ्रेंड अर्शी ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि अगर भारत टी20 वर्ल्ड कप नहीं जीता तो वह बीच सड़क पर कोहली-धोनी का @#$% करवा देंगी। 

अर्शी ने कोहली से कहा कि बहुत अच्छा हुआ, सुकून में हैं आप, अच्छा खेल रहे हैं, और मैं चाहती हूं कि आप वर्ल्ड कप जीतकर लाएं। अर्शी ने कहा कि मैं हिंदुस्तान की लड़कियों की तरफ से बोल रही हूं कि भूल जाओ कोहली सबकुछ और लगे रहो...सारी लड़कियां तुम्हें सपोर्ट करेंगी...। अर्शी ने कहा कि हमेशा हम विराट को सपोर्ट करते रहेंगे। वर्ल्ड कप जरूर जीतकर लाना वर्ना मेरा अलग तरह का रूप देखेंगे आप लोग। 

बता दें अर्शी खान ने कोहली, धोनी के लिए वर्ल्ड कप जीत के लिए न्यूड एमएमएस का वादा किया है। इससे पहले अर्शी खान ने भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान भी एक वादा किया था कि अगर शाहिद अफरीदी शतक बनाएंगे तो वह फ्रंट से न्यूड पोज देंगी और अगर भारत मैच जीतता है तो वह पीछे बैक से न्यूड पोज देंगी। जिसके बाद भारत की जीत पर अर्शी ने अपना वो वादा पूरा भी किया था और अपनी बोल्ड तस्वीरें और टॉप उतारते हुए वीडियो शेयर की थी।