बैंड बाजे के साथ अर्पिता और आयुष ने किया बप्पा को विदा, देखिए तस्वीरें

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 सितंबर): सलमान के गजानन और खान परिवार के विघन्हर्ता का विसर्जन शुक्रवार को देर शाम किया गया। सलमान की बहन अर्पिता ने अपने घर पर डेढ़ दिन के गणपति को बिठाया था। ढोल नगाड़ों के बीच खान परिवार ने गणपति को विदा किया। गणपति विदाई में अर्पिता का पूरा परिवार शामिल हुआ लेकिन इस बार गणेश देवा के विसर्जन पर सलमान नहीं दिखाई दिए। 

सलमान खान हर बार गणपति उत्सव के दौरान अपने घर पर रहते हैं। पिछले साल वो अबुधाबी में थे लेकिन वहां से वो गणपति दर्शन के लिए इंडिय़ा आए।  देश और दुनिया में कहीं भी हो, कितनी ही बड़ी फिल्म की शुटिंग ही क्यों ना कर रहे हों। बाप्पा की बिदाई के वक्त सभी के साथ घर पर मौजूद होते हैं लेकिन इस बार शायद वो कुछ ज्यादा ही बिजी थे। तभी तो गणेशा के विसर्जन के वक्त सलमान मौजूद नहीं थे। 

खबरों की माने तो सलमान इस वक्त अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर रहे हैं। जिस वजह से बाप्पा के विसर्जन में सलमान कहीं नज़र नहीं आए.तो वहीम सलमान की कटरीना कैफ भी विसर्जन के दौरान नहीं दिखीं। 

हालांकि पिछले दिनों गजानन का आशिर्वाद लेने सलमान और कटरीना दोनों ही अर्पिता के घर आए थे बाप्पा की आरती भी की. लेकिन विसर्जन के वक्त दोनों ही कहीं नहीं दिखे। सलमान की गर्लफ्रेंड ईयूलिया वंतूर विसर्जन के दौरान नजर आई।  

सलमान न सही लेकिन घर के दूसरे बेटे यानि अरबाज़ और सोहेल  फंकशन में मौजुद थे। अरबाज़ बाप्पा के विसर्जन में आए और वो भी अपनी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंद्रीयानि के साथ। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सिरीयस है और हो सकता है जल्द ही अरबाज शादी रचा लें।  

 

वहीं ईयूलिया वंतूर विसर्जन के दौरान खान परिवार के साथ बनी रहीं। गणपति विसर्जन के दौरान सलीम खान, हेलन, सरोज खान, पूनम सिंहा, सुनील ग्रोवर, एली अवराम, स्वरा भास्कर, सूरज पंचोली समेत कई सितारें मौजूद रहें। संजय दत्त वाइफ मान्यता के साथ अर्पिता के गणपति दर्शन को पहुंचे।  

 अर्पिता खान के गणपति का विसर्जन गैलेक्सी अपार्टमेंट में किया गया। गणपति विसर्जन के दौरान आयुष शर्मा, ईयूलिया और वरीना हुसैन ने डांस किया।