शून्य पर आउट हुए अर्जुन तेंडुलकर, लोगों ने किया ट्रोल


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 19 जुलाई ): श्री लंका के खिलाफ अंडर-19 मुकाबले में खेल रहे अर्जुन तेंडुलकर गुरुवार को बिना खाता खोले ही आउट हो गए। अर्जुन पहली बार अंडर-19 टीम की तरफ से नौंवे पायदान पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। 11 गेंदों तक संघर्ष करने के बाद वह 124वें ओवर में पीडब्ल्यूएस दुल्शान की गेंद पर आउट हो गए।  
बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर ने भारत अंडर-19 टीम से श्री लंका के खिलाफ अंडर-19 मुकाबले में अपना पहला विकेट लिया था। कोलंबो के नॉन्डस्क्रिप्ट क्रिकेट क्लब मैदान पर खेले जा रहे पहले यूथ टेस्ट में उन्होंने यह विकेट लिया था।



शून्य पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्जुन और उनके पिता सचिन तेंडुलकर के बीच तुलना करनी शुरू कर दी। कुछ लोगों ने कहा कि अर्जुन अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में आउट हो गए ऐसा करके वह अपने पिता के पदचिन्हों पर ही चल रहे हैं। बता दें कि अपने पहले वनडे इंटरनैशनल में सचिन भी जीरो पर ही आउट हुए थे इसी वजह से यह तुलना की जा रही है।



वहीं एक यूजर ने कहा कि जीरो पर आउट होकर अर्जुन शाहरुख की आनेवाली फिल्म जीरो को प्रमोट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस मामले पर अर्जुन का साथ देते नजर आए और कहा कि सचिन की बल्लेबाजी से अर्जुन की तुलना उन पर दवाब डालेगी और ऐसा करने से बचना चाहिए और उन्हें अपना खेल खेलने देना चाहिए।