श्रीलंका पहुंची भारत की U-19 टीम ,नीली जर्सी में दिखे अर्जुन तेंडुलकर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 12 जुलाई ): भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर अंडर-19 टीम के साथ श्री लंका पहुंच गए हैं। इस दौरान वह पहली बार नीली जर्सी में नजर आए। श्री लंका क्रिकेट की ओर से जारी तस्वीरों में अर्जुन टीम के साथ दिख रहे हैं। 

अर्जुन को श्री लंका के खिलाफ चार दिवसीय दो मुकाबलों के लिए अंडर-19 टीम में शामिल किया गया है, लेकिन वह पांच मैच खेलने वाली एकदिवसीय अंडर 19 टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 18 वर्षीय अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और निचले मध्यक्रम में उपयोगी बल्लेबाज भी हैं। उनकी लंबाई छह फीट एक इंच है।  

अर्जुन के कूच बिहार ट्रोफी (राष्ट्रीय अंडर -19) के पांच मैचों में 18 विकेट हैं और वह सत्र में विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की सूची में 43 वें स्थान पर हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश के खिलाफ पांच विकेट (95 रन देकर पांच विकेट) चटकाए थे। 

पिछले दिनों जब विराट कोहली की अगुआई वाली सिनियर टीम इंग्लैंड पहुंची तो अर्जुन तेंडुलकर ने भी टीम के साथ अभ्यास किया। उन्होंने विराट की टीम के खिलाड़ियों को गेंदें डालीं। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने 18 वर्ष के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को कुछ गुर भी सिखाए। 

अर्जुन तेंडुलकर टीम इंडिया में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अक्सर उनके पिता सचिन तेंडुलकर भी उनके साथ पसीना बहाते नजर आते हैं।