Video: अर्जुन तेंदुलकर की गेंद से भौचक्का रह गया बल्लेबाज, हुआ बोल्ड

न्यूज 24 ब्यूरो,इन्द्रजीत सिंह(18 जून)  महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के उपर अपने पिता के ओहरे के चलते बढ़ा दबाव है। सचिन जहां महान बल्लेबाज थे अर्जुन लेफ्ट हैंड तेज गेंदबाज हैं। सेकेंड इलेवन चैम्पियनशिप में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की तरफ से खेल रहे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से कई लोगों का दिल जीता है। उनकी गेंदबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अर्जुन ने इस टूर्नामेंट में सरे की सेकेंड डिविजन टीम के खिलाफ सोमवार को खेले गए मैच में शानदार गेंदबाजी की। अर्जुन ने अपनी विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाज नाथन टिले को जिस तरह से बोल्ड किया उस गेंद ने सभी का दिल जीता।

इस विकेट का वीडियो लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया है जिसने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खिंचा। अर्जुन तेंदलुकर ने एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के लिए 50 रन देकर 2 विकेट झटके। ट्वीट में लिखा है, 'अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी. उन्होंने MCCYC4L के लिए इस सुबह यह शानदार विकेट लिया.' अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। वह भारत की अंडर-19 टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।अर्जुन इसके पहले भारत के लिए अंडर-19 के लिए खेल चुके हैं। पिछले साल भारत का श्रीलंका दौरे में वो ऐज के ऑलराउंडर टीम में जगह दिया गया था।