पापा बनने वाले हैं अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड के साथ दिखे अस्पताल के बाहर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 जून): बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल जल्दी पापा बनने वाले हैं। हालांकि उनकी दो बेटियां पहले भी हैं लेकिन वो उनकी तलाकशुदा पत्नी मेहर से हैं। फिल्हाल अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की खास देखभाल कर रहे हैं। वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। साउथ अफ्रीकन मॉडल गैब्रिएला ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके दी थी।

ऐसी भी खबर हैं कि गैब्रिएला के माता-पिता साउथ अफ्रीका से इंडिया आ गए हैं।  क्योंकि गैब्रिएला की डिलिवरी की डेट करीब आ रही है। गैब्रिएला के पिता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की जिसमें गैब्रिएला की मां भी दिखाई दे रही हैं। एक अन्य फोटो में वो सब अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला के साथ लंच करते नजर आ रहे हैं।

बुधवार को गैब्रिएला और अर्जुन को मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर देखा गया। ऐसा बताया जा रहा है कि गैब्रिएला डिलिवरी के लिए ऐडमिट होने गई हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि अर्जुन ने भी 

फिल्हाल अपने काम से छुट्टी ले रखी है वो अपना सारा समय ग्रेबिएला के साथ ही गुजारना चाहते हैं।  अर्जुन रामपाल को जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में आखिरी बार देखा गया था। फिल्हाल उन्होंने न तो कोई नयी फिल्म साइन की है और न ही अभी कुछ नजर आ रहा है। अर्जुन रामपाल का पहली पत्नी मेहर से तलाक हो चुका है। अर्जुन और मेहर की दो बेटिया हैं महिका और मायरा। अर्जुन रामपाल का कहना है कि दोनों बेटियों ने ग्रेबिएला से उनके रिश्तों को स्वीकार कर लिया है।  

Images Courtesy:google