आज़ादी के जश्न में 9 बीटाउन सेलेब्स निकल पड़े सियाचिन की ओर

तान्या अरोड़ा, नई दिल्ली (15 अगस्त): पूरे देश के साथ हमारे बॉलिवुड स्टार्स भी मना रहे है आज़ादी का जश्न। जिसे इस बार बहुत ही अलग ढंग से सेलीब्रेट करने के लिए 9 इंडियन सेलेब्रिटी निकल पड़े है सियाचिन की ओर।

देश की आज़ादी के 70 साल के जश्न में बॉलिवुड स्टार्स और सेलेब्रीज़ भी अपना कॉन्ट्रीब्यूशन दे रहे हैं। अपनी इसी आज़ादी को देश के रीयल हीरोज़ के साथ मनाने के लिए रणविजय सिंह, अर्जुन रामपाल और अर्णोदय सिंह आज लेह से सियाचिन की ओर निकल पड़े है।

'सैलूट सियाचीन' नाम के इस कैम्पेन में पहली बार ऐसा हो रहा है कि फिल्मी परदे के हीरोज़ रीयल हीरोज़ से मिलेंगे। न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' से बात कर रहे इन तीनों स्टार्स ने जाने से पहले अपनी एक्साइटमेंट हमारे साथ शेयर की और ये भी बताया की कैसे उनकी फैमिली को उनपर गर्व है।

लेह से सियाचिन जा रहे 9 लोगों में एक्टर अर्जुन रामपाल भी शामिल है। जो पर्सनली भी इस मिशन से काफी अटैच्ड है। भारत के सबसे पहले सेलेब्रिटी अभियान पर निकल चुके इन तीनों ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मैसेज भी दिया। पूरी ट्रेनिंग के साथ इस अभियान के लिए तैयार स्टार्स 15 अगस्त को लेह से सियाचिन की ओर बढ़ेंगे। जहां आगे आने वाले 20 दिन में ये सब ट्रेक करके दुनिया के दूसरे सबसे लंबे ग्लेशियर पर पहुंचेंगे और वहां देश की रक्षा के लिए तैनात सैनिकों से मिलेंगे और उन तक आपके मैसिज पहुंचाएंगे।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=rwIvrx5lI8Y[/embed]