अर्जुन कपूर ने आपा खोया, RJ को थप्पड़ जड़ा, कैमरा गिरा दिया!

नई दिल्ली (30 मार्च) :  एक ऐसा विडियो सामने आया है जिसमें अभिनेता अर्जुन कपूर अपना आपा खोते हुए एक रेडियो जॉकी (आरजे) को थप्पड़ जड़ते नज़र आ रहे हैं। यही नहीं अर्जुन ने कैमरा भी ज़मीन पर फेंक दिया। ये सारा वाकया मुंबई में रेडियो मिर्ची के दफ्तर में हुआ। दरअसल, ये सब अर्जुन कपूर और करीना कपूर ख़ान की अपकमिंग फिल्म 'की एंड का'  के प्रमोशन के दौरान हुआ।

ये फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। विडियो में आरजे को अर्जुन से ये पूछते देखा जा सकता है कि क्या आपके पास फिल्मों में किरदार निभाने की कमी हो गई है जो 'की एंड का' में गर्ली करेक्टर कर रहे हैं। अर्जुन ने आरजे का ये सवाल ख़त्म होते ही उसे थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही कहा कि ये किस तरह का बेहूदा सवाल है। दरअसल ये सब एक प्रैंक था, फिल्म 1 अप्रैल यानि 'एप्रिल फूल्स डे'  को रिलीज़ हो रही है, इसीलिए प्रमोशन की रणनीति के तहत इसे किया गया।  

बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन हाउस-हसबैंड का रोल निभा रहे हैं। वहीं करीना वर्किंग वाइफ बनी है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अर्जुन अपनी मां के बहुत करीब होते हैं और उन्ही की तरह 'हाउस-वाइफ'  की ज़िम्मेदारी निभाना चाहते हैं।

देखें विडियो-

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=6qcxn5G5KKo[/embed]