अर्जून कपूर ने श्रीदेवी की बेटियों को लेकर कही इतनी बड़ी बात

नई दिल्ली ( 20 मई ): बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। आप बता दें कि अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर बोनी कपूर की पहली बीवी मोना के बच्चे हैं। बोनी और मोना जब अलग हुए तो अर्जुन सिर्फ 11 साल के थे। इसके बाद बोनी ने ऐक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी कर ली थी जिनसे उनको दो बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर हैं। अर्जुन की मां की अचानक मौत ने अर्जुन और अंशुला को एकदम अकेला कर दिया था।

अपने मां-बाप के रिश्ते को टूटते देखकर अर्जुन का भी विश्वास शादी पर से उठ गया था। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में अर्जुन कहते हैं, 'पहले मुझे शादी से चिढ़ हो गई थी, मैंने सोच रखा था कि मैं कभी शादी ही नहीं करूंगा लेकिन अब मेरी राय बदली है। 32 साल की उम्र में आप अकेले नहीं रहना चाहते। आपको एक पार्टनर की जरूरत होती है। मैं इस खालीपन को लिव-इन रिलेशनशिप से खत्म करना चाहता हूं। मैं किसी के साथ इस तरह रहना चाहता हूं कि मैं डिसाइड कर सकूं कि मैं उसके साथ पूरा जीवन बिता सकता हूं कि नहीं।

श्रीदेवी की बेटियों से संबंधों के बारे में अर्जुन कहते हैं, 'हम कभी न तो मिलते हैं न ही एक साथ टाइम स्पेंट करते हैं इसलिए हमारे बीच कोई रिश्ता ही नहीं है।