बेस्ट किसर है आलिया: अर्जुन कपूर

नई दिल्ली(17 दिसंबर): एक्टर अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट फिल्म '2 स्टेट्स' में साथ नजर आए थे और इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। उसके बाद से अर्जुन अब तक कई ऐक्ट्रेसेज़ के साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं, मगर अर्जुन को स्क्रीन पर बेस्ट किसर आलिया भट्ट ही लगती हैं।

- नेहा धूपिया के चैट शो में अर्जुन ने यह खुलासा किया। साथ ही और भी बहुत सारी चीजों के बारे में बातें कीं।

- जब उनसे पूछा गया कि परिणीति चोपड़ा, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट में से स्क्रीन पर सबसे अच्छा 'किस' करने के मामले में वह कौन-सी ऐक्ट्रेस को चुनेंगे? इस पर अर्जुन ने आलिया का नाम लिया।

- जब नेहा धूपिया ने फिर पूछा, तो उन्होंने कहा, 'मैं आपको इस तरह से बताऊं कि मैं बहुत सरप्राइज हो गया था। जैसे आपको पता होगा कि कई बार हमें महसूस होता है कि ऐसा करना किसी शख्स के साथ अजीब हो सकता है। पहले मुझे यही लग रहा था कि किसी ऐक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन करना थोड़ा अजीब होगा। इसकी वजह यह थी कि जब हमने फिल्म में साथ काम करना शुरू किया था, तब हम एक-दूसरे को जानते नहीं थे। शुरुआती 10 दिनों में ही हमें एक-दूसरे के साथ किसिंग और शॉवर के नीचे लव सीन्स की शूटिंग करनी थी। इसी वजह से मुझे लगा कि यह थोड़ा अजीब हो सकता है।'

-31 वर्षीय अभिनेता अर्जुन कपूर जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ में नजर आएंगे, जिसमें इनके साथ ऐक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज नजर आएंगी।