Blog single photo

बहन अंशुला को ट्रोल करने वालों को अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर लगाई लताड़

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी ओर अर्जुन अपनी फैमिली पर भी खूब ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में कॉफी विद करण में आए अर्जुन बहन जाहन्वी कपूर के साथ गए थे। इसके बाद जाहन्वी ने ये खुलासा किया कि कॉफी विद करण की वजह से उनकी बड़ी बहन अंशुला को रेप की धमकियां मिल रही है। दरअसल शो के दौरान एक गेम हुआ जिसमें जाहन्वी ने अंशुला को फोन किया औऱ मदद मांगी लेकिन अंशुला उनकी मदद नहीं कर पाईं। इसी के चलते अंशुला को लोगों ने ये कह दिया कि वो पक्का अर्जुन की ही बहन हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (28 नवंबर): बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी ओर अर्जुन अपनी फैमिली पर भी खूब ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में कॉफी विद करण में आए अर्जुन बहन जाहन्वी कपूर के साथ गए थे। इसके बाद जाहन्वी ने ये खुलासा किया कि कॉफी विद करण की वजह से उनकी बड़ी बहन अंशुला को रेप की धमकियां मिल रही है। दरअसल शो के दौरान एक गेम हुआ जिसमें जाहन्वी ने अंशुला को फोन किया औऱ मदद मांगी लेकिन अंशुला उनकी मदद नहीं कर पाईं। इसी के चलते अंशुला को लोगों ने ये कह दिया कि वो पक्का अर्जुन की ही बहन हैं।

अगर वो जाह्नवी को अपनी बहन मानती को उनकी मदद जरूर करती। मामला इतना बढ़ गया कि अंशुला को रेप की धमकियां मिलने लगीं। जाह्नवी ने हाल ही में इस मामले में बताया कि, मैने जब दीदी को कॉल किया था तब वो कंफ्यूज हो गई थी। उन्हें समझ नहीं आया था कि क्या बोलें। किसी महिला को इस तरह से बोलना बेहद निंदनीय है। जो लोग मेरी बहन को ऐसी धमकियां दे रहे हैं उन्हें अपनी लिमिट्स का ख्याल रखना चाहिए। 

वहीं इस मामले में अर्जुन ने अपना गुस्सा दिखाया है। अर्जुन ने ट्वीट करते हुए कहा कि, मैंने कुछ महसूस किया कि कॉफी विद करण में जो हुआ, उसमें अंशुला को घसीटना पूरी तरह से गलत है। मेरी बहन अंशुला के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है और अब मुझे प्रोटोकॉल से परेशान नहीं किया जा सकता है। 

 मैं ऐसे ट्रोलर्स को चुनौती देता हूं, जो मेरी बहन को चोट या परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे पूरी उम्मीद है आपकी मां और बहनों को ऐसी चीजों से कभी दो-चार नहीं होना पड़ेगा, जैसी धमकियां आप मेरी बहन को दे रहे हैं। ऐसे में साफ है कि अर्जुन अपनी बहनों के खिलाफ कोई लफ्ज नहीं सुन सकते हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top