अर्जुन और जाह्नवी को डायरेक्ट करेंगे बोनी कपूर, भाई-बहन के रिश्ते पर होगी फिल्म !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (23 नवंबर): बीते दिनों ही फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड को नई जोड़ी मिली है। हम बात कर रहे हैं जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर की। इस फिल्म ने कमाई बेहद अच्छी की थी। वहीं श्रीदेवी की लाड़ली बेटी के डेब्यू से हर कोई खुश हैं। वहीं जब से श्रीदेवी का देहांत हुआ है उसके बाद से  अर्जुन कपूर ने बहन जाहन्वी कपूर का भाई होने के नाते बेहद अच्छे से ख्याल रखा है। भाई अर्जुन के साथ जाहन्वी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। अब इसी के बाद खबर आ रही है कि बोनी कपूर अपने दोनों बच्चों के रिश्तों पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। 



खबर के मुताबिक बोनी कपूर जल्द ही एक अर्जुन जाहन्वी को लेकर फिल्म बनाएंगे. इस फिल्म में जाहन्वी तो होंगी ही साथ ही में अर्जुन भी नजर आएंगे। फिल्म में इन दोनों भाई-बहनों के रिश्ते को दिखाया जाएगा। कैसे जब बोनी ने श्रीदेवी से शादी की थी तो अर्जुन और उनकी मां मोना कपूर उनसे दूर हो गए थे। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में एक इवेंट के दौरान बोनी ने कहा कि, घर और प्रोफेशनल जिम्मेदारियों के वजह से मैनें अपने निर्देशन का काम बहुत पहले ही छोड़ दिया था। आज भी मुझे फिल्में डायरेक्ट करने का मन करता है। मैंने कई बार कोशिश की और चीजों को आगे भी बढ़ाया लेकिन ऐसा कभी हो नहीं पाया क्योंकि काम इतना रहता है कि मैं डायरेक्शन वर्क को ही टाइम नहीं दे पाता है। 



अब चाहता हूं कि मैं अर्जुन-जाहन्वी को डायरेक्ट करूं। बहुत वक्त भी हो गया है कि कोई भाई-बहन की फिल्म भी नहीं आई है। माना जा रहा है कि फिल्म में बोनी की बाकी फैमिली जैसे अनिल कपूर, सोनम कपूर, और कई लोग शामिल होंगे। इस बात ये तो साफ है कि ये एक फैमिली फिल्म होगी। फिलहाल अब इंतजार इस फिल्म के आने का है। बता दें कि जाहन्वी जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में दिखेंगी तो वहीं अर्जुन भी इंडियाज मोस्ट वांटेड में नजर आएंगे।