Blog single photo

जैकलीन और अर्जुन में फिर हुई दोस्ती, पहले आई थीं लिंकअप की खबरें

एक ज़माने में सोनम की बेस्ट फ्रेन्ड जैक्लीन और उनके भाई अर्जुन कपूर के बीच काफी गहरी दोस्ती हुआ करती थी। या यूं कहिए कि दोनों के बीच अफेयर की खबरें थी। हालांकि अर्जुन और जैकलीन ने इस बात को कभी भी कन्फेस नहीं किया था । लेकिन सच तो ये है कि उस दौरान अर्जुन और जैकलीन का मिलना जुलना इस क़दर बढ़ गया था कि उनका इश्क़ छुपाए नहीं छुप रहा था।

मुंबई (05 मई):  एक ज़माने में सोनम की बेस्ट फ्रेन्ड जैक्लीन और उनके भाई अर्जुन कपूर के बीच काफी गहरी दोस्ती हुआ करती थी। या यूं कहिए कि दोनों के बीच अफेयर की खबरें थी। हालांकि अर्जुन और जैकलीन ने इस बात को कभी भी कन्फेस नहीं किया था । लेकिन सच तो ये है कि उस दौरान अर्जुन और जैकलीन का मिलना जुलना इस क़दर बढ़ गया था कि उनका इश्क़ छुपाए नहीं छुप रहा था। हालांकि बीच में अर्जुन और जैक्लीन के बीच ना जाने ऐसा क्यों हो गया था कि दोनों ने एक दूसरे को इग्नोर करना शुरू कर दिया था। अर्जुन के साथ आई दूरियों के बाद जैकलीन जहां सिद्धार्थ से करीब हो गईं. तो इधर अरबाज़ ख़ान की एक्स-वाइफ मलाइका के साथ अर्जुन की बेहद नज़दीकियां बढ़ गई।

पिछले कुछ दिनों से अर्जुन और मलाइका के बीच इस क़दर मिलना जुलना बढ़ गया  कि लोगों को लगने लगा जैकलीन का चैप्टर अर्जुन लाइफ से हमेशा हमेशा के लिए क्लोज़ हो गया है लेकिन 4 मई की रात सोनम की बेस्ट फ्रेन्ड जैक्लीन उनके घर उनकी शादी से पहले होने वाले संगीत का रिहर्सल करने पहुंची थीं ।

उस रात सोनम के घर जैक्लीन के रयूमर्ड एक्स-बॉयफ्रेन्ड अर्जुन कपूर भी थे रिहर्सल के बाद जैकलीन जब वरुण धवन के साथ बाहर निकलीं तो उनके पीछे पीछे कार तक अर्जुन कपूर भी आए हालांकि  लग रहा था कि वरुण और जैकलीन को सीऑफ करने के बाद अर्जुन कपूर वापस चले जाएंगे।लेकिन ये क्या अर्जुन तो जैक्लीन के साथ कार की बैक सीट पर सवार हो गए। अब सवाल ये है कि क्या सोनम कपूर ने करा दिया है बेस्ट फ्रेन्ड जैकलीन का भाई अर्जुन कपूर से पैच-अप। सवाल ये भी है कि क्या जैक्लीन और अर्जुन को इस तरह एक साथ देखकर मलाइका के साथ साथ सलमान ख़ान भी होंगे अपसेट

Tags :

NEXT STORY
Top