Blog single photo

अर्जुन कपूर के घर में मां मोना की यादें बसी हैं, नहीं करते घर में कोई बदलाव !

अर्जुन प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं। उनका घर जुहू, मुंबई में है। इस घर का इंटीरियर उन्होंने अपनी मां मोना और बहन अंशुला कपूर के साथ मिलकर डिजाइन किया था। मां के निधन के बाद से वे और अंशुला इस घर में रहते हैं।

 

नीतू कुमार - इशकजादे', 'गुंडे', '2 स्टेट्स' और 'तेवर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अर्जुन कपूर बॉलीवुड के उभरते स्टार किड्स में से एक हैं। अर्जुन प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं। उनका घर जुहू, मुंबई में है। इस घर का इंटीरियर उन्होंने अपनी मां मोना और बहन अंशुला कपूर के साथ मिलकर डिजाइन किया था। मां के निधन के बाद से वे और अंशुला इस घर में रहते हैं। यह बात अलग है कि अर्जुन घर में कम ही रुक पाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, "मेरा ज्यादातर समय शूटिंग में निकल जाता है। इसलिए घर में बमुश्किल वक्त बिता पाता हूं।" अर्जुन ने अपने घर की दीवारों को पेंटिंग्स से सजाया हुआ है। अर्जुन की मानें तो ये पेंटिंग्स उनकी मां मोना कपूर को बेहद पसंद थीं। उन्होंने कहा था, "मेरी मां ने घर के इंटीरियर को डेकोरेट किया था और मैं नहीं चाहता कि इसमें कोई बदलाव किया जाए।" 

अर्जुन कपूर बॉलीवुड के उन ऐक्टर्स में से है जिन्होंने अपनी पहचान खुद बनाई है। अर्जुन के पापा बोनी कपूर बॉलीवुड के नामचीन प्रोड्यूसर है लेकिन अर्जुन को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

अर्जुन अपनी मां की मौत को भूल नहीं पाए हैं। साल 2012 में मोना कपूर की मौत कैंसर से हो गई। अर्जुन की मां जैसे घर को सजा कर गई थी उन्होंने आजतक वैसे ही घर को रखा है। 

 

 श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों के बहुत करीब आ गए हैं। खबर है कि जल्द अपनी बहन अंशुला .. जाह्नवी और ख़ुशी के साथ लंदन में हॉलीडे मनाने जा रहे हैं।  

अर्जुन कपूर फिलहाल अपनी फिल्म 'नमस्ते लंदन' की शूटिंग में बिज़ी है लेकिन अर्जुन की फिल्म की शूटिंग जब पूरी हो जाएगी को इसके तुरंत बाद वो अंशुला. जाह्नवी और ख़ुशी के साथ छुट्टिया मनाने लंदन चले जाएंगे । 

आपको बता दें कि 24 फरवरी से पहले अर्जुन कपूर और बोनी कपूर की सेकेन्ड फैमली के बीच रिश्ता कोई ख़ास अच्छा नहीं था। अर्जुन तो श्रीदेवी और उनकी बेटियों को अपने परिवार का हिस्सा तक नहीं मानते थे लेकिन जब से श्रीदेवी इस दुनिया से गईँ हैं तब से अर्जुन कपूर ने सारी कड़वाहट भुलाकर श्रीदेवी की लाडली बेटियों को अपनी सगी बहन की तरह प्यार देने शुरू कर दिया है। 

अर्जुन आजकल लगातार जाह्नवी और ख़ुशी से मिल रहे हैं। बोनी कपूर के सभी बच्चे आजकल एक साथ डिनर कर रहे हैं।  

श्रीदेवी चाहती थी कि अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते सामान्य हो जाए । इसके लिए उन्होंने कोशिश भी की थी पर ऐसा ना हो सका । लेकिन अब श्रीदेवी के चले जाने के बाद अर्जुन कपूर को उनकी कमी का एहसास हुआ है । 

भले ही अर्जुन कपूर के लिए खुशी और जाहन्वी सौतेली बहने हों । लेकिन अब श्रीदेवी के जाने के बाद अपनी बहन अंशुला के साथ वो उन दोनों को भी सगी बहन की तरह ही प्यार करने लगे हैं। जब श्रीदेवी का निधन हुआ है तब से अर्जुन एक बेटे और एक भाई होने के नाते आगे खड़े रहे हैं । 

परिवर से जुड़े लोगों की माने तो अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी और खुशी के लिए काफी प्रटेक्टिव हो गए हैं। बताया जा रहा है कि वह अपनी जाह्नवी-खुशी के लिए वैसा ही फील करने लगे हैं जैसा कि अपनी सगी बहन अंशुला के लिए । अब तक अर्जुन और उनकी बहन अंशुला ने अपने पिता के परिवार से अलग इंडिपेंडेंट लाइफ जी है। लेकिन अब अर्जुन को लगता है कि उनके पिता और उनके स्टेप सिस्टर्स को उनकी जरूरत है।

इसके अलावा जाहन्वी धड़क की शूटिंग पर वापस लौट चुकी हैं । ऐसे में अंशुला कपूर अपनी छोटी बहन खुशी का बखूबी ख्याल रख रही हैं । बता दें कि बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर थी । अर्जुन मोना कपूर के ही बेटे हैं । 

मोना कपूर का साल 2012 में निधन हो गया था । कहा जाता है कि श्रीदेवी की वजह से मोना कपूर औऱ बोनी कपूर अलग हुए थे । खैर अब अर्जुन सारे गिले शिकवे भूल चुके हैं ।

 

Tags :

NEXT STORY
Top