अर्जुन कपूर ने फोटोग्राफर्स को दी हिदायत, कहा- 'मलाइका के घर से दूर रहो !

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जनवरी): बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के खूब चर्चे हो रहे है। दोनों की लवस्टोरी मीडिया में खूब छाई हुई है। अबतक तो दोनों एक दूसरे से छुप छुप कर मिलते थे। लेकिन अब शायद दोनों समझ चुके हैं कि इश्क छुपाए छुपता नहीं है। इसीलिए अब दोनों खुलेआम साथ नजर आते है। कभी दोनों मूवी डेट पर जाते हैं तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर नजर आते हैं। दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आ रही है। लेकिन हाल ही में गर्लफ्रेंड मलाइका के लिए अर्जुन ने फोटोग्राफर्स को एक फरमान सुना दिया है। खबर के मुताबिक हाल ही में अर्जुन ने फोटोग्राफर्स को कह डाला है कि वो मलाइका से दूर रहें। 

ALSO READ : अरबाज खान का रिश्ता पक्का, होने वाले सास-ससुर के साथ खिंचवाई तस्वीर !

ना ही उनकी कोई पिक्चर क्लिक करें औऱ ना ही घर के बाहर खड़े हों। अर्जुन की पीआर टीम ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा है कि, ‘हां अर्जुन ने फोटोग्राफर्स से उस बिल्डिंग में रहने वाले बाकी लोगों की ओर से भी विनती की है और उन्होंने खुशी खुशी ये बात भी मान ली है। अर्जुन चाहते हैं कि मलाइका के घर के बाहर भी कोई फोटोग्राफर्स ना खड़े हों। ना ही कोई मलाइका की पिक्चर क्लिक करे। अब जो भी गर्लफ्रेंड मलाइका के लिए पोजेसिव अर्जुन कुछ भी कर सकते हैं। 

बता दें कि मलाइका अक्सर घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया के कैमरे उन्हें कैप्चर कर लेते है। कई बार अर्जुन और मलाइका दोनों को साथ भी देखा गया है। बता दें कि इन दिनों दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि दोनों मार्च के आखिर में शादी कर लेंगे। मलाइका ने अपनी पूरी टीम को अपनी शादी की तैयारी के बारे ने बता दिया है। 

ALSO READ : अर्जुन-मलाइका की शादी की तैयारियां हुई शुरू, इस दिन दोनों लेंगे सात फेरे !

इस खबर का खुलासा मलाइका की टीम के एक सदस्य ने कर दिया है। मलाइका अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखने वाली हैं। वो नहीं चाहती हैं कि उनकी और अर्जुन की शादी को लेकर मी़डिया में कवरेज मिले। वहीं शादी के बाद वो और अर्जुन मुंबई एक आलीशान रिसेप्शन करने का प्लान कर रहे हैं। हालांकि अभी तक ना मलाइका ने और ना ही अर्जुन ने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। अर्जुन की फैमिली भी मलाइका को लगभग एक्सेप्ट कर चुकी है। अब देखते हैं कि दोनों की शादी कब होती है।