OMG : सिंगर अरिजीत ने सलमान ख़ान को किया बैन!

नई दिल्ली (17 अगस्त) :  बॉलिवुड के 'सुल्तान' सलमान ख़ान पर बैन लगाने के बारे में कोई सोच सकता है? वो भी बॉलिवुड से जुड़ा ही कोई शख्स। बॉलीवुड लाइफ़ डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो ऐसा ही कुछ हुआ है। सलमान ख़ान पर बैन लगाने वाला शख्स और कोई नहीं प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह हैं।

बता दें कि अरिजीत सिंह ने कुछ हफ्ते पहले फेसबुक पर पोस्ट डाल कर सलमान ख़ान से माफी मांगी थी। दरअसल मामला 2014 में स्टार गिल्ड अवार्ड समारोह से जुड़ा था। जहां मंच पर अवॉर्ड लेने गए अरिजीत ने ऐसा कुछ कहा था जो मंच पर ही मौजूद सलमान को पसंद नहीं आया था। सलमान तभी से अरिजीत से बात नहीं कर रहे थे। फेसबुक पोस्ट में अरिजीत ने सलमान से माफ़ी मांगी थी। लेकिन सलमान ने उन्हें माफ़ नहीं किया। अरिजीत ने बाद में वो पोस्ट भी हटा ली थी।

बता दें कि सुल्तान के लिए जग घूमिया गाना पहले अरिजीत ने ही गाया था। लेकिन फिल्म में इस गाने को हटवा दिया गया। यही गाना राहत फतेह अली खान की आवाज़ में फिल्म में रखा गया।

बॉलिवुड लाइफ डॉट कॉम ने रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि अरिजीत ने अब सलमान ख़ान के साथ दोबारा कभी काम नहीं करने का फैसला किया है।