सलमान और अरिजित के बीच पीसमेकर का रोल निभाएंगे मीका सिंह!

नई दिल्ली (7 जून) :  सुपरस्टार सलमान ख़ान और सिंगर अरिजित सिंह के बीच पीसमेकर के तौर पर सिंगर मीका सिंह ने पहल करने का संकेत दिया है। मीका सिंह का कहना है, "मैं अरिजित से जब भी मिलूंगा, इस पर बात करूंगा। मैं समझता हूं कि अरिजित काफ़ी युवा है और उससे शायद गैर-इरादतन गलती हुई। अवॉर्ड फंक्शन्स पर हम कई बार खुद को व्यक्त करते हैं। लेकिन बाद में हमें अपनी गलतियों का अहसास होता है।"  

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह ने अर्चना कोचर के किड कलेक्शन के लॉन्च के वक्त ये बात कही। 

बता दें कि अरिजित सिंह फेसबुक पर लंबी पोस्ट के ज़रिए सलमान से माफ़ी मांग चुके हैं। अरिजित ने ये इशारा भी दिया था कि एक अवार्ड फंक्शन के दौरान उनकी टिप्पणियों ने शायद सलमान को नाराज़ किया।  

बता दें कि सलमान की अपकमिंग फिल्म में अरिजित का एक भी गाना नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरिजित को फिल्म में 'जग घूमिया' गीत गाना था लेकिन अब फिल्म के म्युज़िक ट्रैक में इस गाने का क्रेडिट राहत फतेह अली ख़ान को दिया गया है।  

मीका ने कहा, "मुझे लगता है कि ये बहुत छोटी बात है। मेरी शुभकामनाएं अरिजित के साथ हैं। उन्हें अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। वो बॉलिवुड में बहुत अच्छे और प्रतिभावान सिंगर हैं। मीका ने सुल्तान में 440 वोल्ट गाना गाया है।"

विशाल-शेखर के संगीत से सजी फिल्म सुल्तान में सलमान ख़ान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। अली अब्बास ज़फर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 6 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है। अब देखना है कि मीका की ये मध्यस्थता सलमान ख़ान की अरिजित को लेकर कथित नाराज़गी को दूर कर पाती है या नहीं।