अरबाज खान करेंगे रोमानियन गर्लफ्रेंड अलेक्जेंड्रा से शादी !

मुंबई  (22 मई): मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान अपनी अलेक्जेंड्रा के साथ शादी कर सकते हैं। सलमान खान की तरह भाई अरबाज खान भी रोमानिया की रहने वाली अलेक्जेंड्रा को डेट कर रहे हैं। मलाइका जबसे अरबाज से अलग हुई हैं अरबाज अलेक्जेंड्रा के साथ अक्सर नजर आते हैं। अरबाज और एलेक्ज़ेंड्रा की दोस्ती इस समय चर्चा का विषय है। रेस्तरां और नाइट क्लब्स में दोनों लगातार साथ देखे जा रहे हैं। उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत कुछ बयां करती है। सूत्रों का कहना है कि एलेक्ज़ेंड्रा के अरबाज काफी गंभीर हैं और उनसे शादी करने का विचार भी कर रहे हैं।

मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज अब पीछे मुड़ कर नहीं देखना चाहते हैं। अरबाज के बेटे की कस्टडी भी मलाइका के पास है। कोर्ट ने उन्हें बेटे अरहान से मिलने की भी इजाजत नहीं दी है। तलाक के बाद अरबाज मलाइका को 15 करोड़ रुपये और मुंबई में एक मकान देंगे।

इसी साल मई के महीने में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान कानूनी रूप से अलग हो गए। उनकी शादी को बचाने की कोशिश सलमान खान सहित कई लोगों ने की, लेकिन दोनों के बीच आई दूरियों को वे पाट नहीं पाए।

शादी टूटने की वजह मलाइका का अर्जुन कपूर से संबंध बताया जा रहा है। तो वहीं अरबाज भी अलेक्जेंड्रा को डेट कर रहे थे।  हांलाकि मलाइका अर्जुन को अपना दोस्त भर बताती है। पति-पत्नी आपसी सहमति से अलग हुए हैं और दोनों अपनी - अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं।

करीब 20 साल पहले एक म्यूजिक वीडियो के शूट पर अरबाज – मलाइका मिले थे। डेटिंग के कुछ दिन बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी। अरबाज मलाइका की शादी 15 सालों तक तो ठीक चली लेकिन पिछले 2 सालों से दोनों में अनबन बढ़ गई थी।मलाइका ने अरबाज पर ये आरोप लगाया था कि वो अकेले ही अपने बेटे अरहान का पालन पोषण कर रही हैं।  यहां तक कि उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं। मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी। कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को नागवार था इसी वजह से उन्होंने उनसे अलग होने का मन बना लिय़ा था। कहा तो ये भी गयी तु  मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था।  यहां तक कि मलाइका  इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेसिंग सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी। इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई सालों तक अनबन चलती आ रही है ।