एक्स हस्बैंड अरबाज के साथ मलाइका ने किया डिनर, दोनों में दिखीं दूरियां !

डिवोर्स के बाद अरबाज़ और मलाइका भले ही एक दूसरे से मिलते हैं.. भले ही सलमान के भाई और मलाइका एक दूसरे के साथ लंच और डिनर करते हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के ये एक्स-पॉवर कपल आस-पास होकर भी एक दूसरे से दूर दूर रहते हैं। अरबाज़ ख़ान और मलाइका अरोड़ा को हाल ही में एक साथ डिनर करते देखा गया है। इस दौरान मलाइका के मम्मी पापा, उनके बेटे अरहान ,बहन अमृता और उनके हस्बैन्ड शकील लद्दाक़ भी मौजूद थे लेकिन एक साथ होने के बाद भी मुन्नी और अरबाज़ एक दूसरे से दूर दूर  थे। 

 पोज़ देते वक़्त अरबाज़ को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो मलाइका के साथ अनकम्फर्टेबल फील कर रहे थे.. अरबाज़ तो मलाइका की तरफ एक नज़र देख भी नहीं रहे थे। मलाइका और अरबाज़ ने एक बार भी एक साथ  पोज़ नहीं दिया। मलाइका यहां अपने ड्राइवर को ढूंढ रही थीं। उन्हें उनकी कार नहीं दिख रही थी..लेकिन अरबाज़ को इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं हुई थी.. अपने बेटे अरहान का माथा चूमकर अरबाज़ कार में बैठ गए.. उन्हें मलाइका से बात तक नहीं की थी। 

वैसे हाल ही में जब अरबाज़ ख़ान बेटिंग स्कैन्डल में फंसे थे.. तो उस वक़्त ये ख़ुलासा हुआ था कि उनकी इसी आदत की वजह से मलाइका के साथ उनका रिश्ता टूटा था हालांकि बेटिंग स्कैन्डल में फंसे अरबाज़ जब पुलिस की पूछताछ के बाद शाम को निकले थे तो मलाइका ने उनसे मुलाक़ात ज़रूर की थी.. लेकिन उस रात भी दोनों ने एक साथ पिक्चर क्लिक नहीं करवाई थी ।हम आपको बता दें कि अरबाज़ से डिवोर्स के बाद मलाइका का नाम जहां अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जाता है अरबाज़ भी आजकल एक फिरंग लड़की के साथ डेटिंग कर रहे हैं। कुछ दिन पहले अरबाज़ को उनकी इस गर्लफ्रेन्ड के साथ लंच डेट पर भी कैप्चर किया था। इंट्रेस्टिंग बात ये थी कि उस दिन अरबाज़ और उनकी गर्लफ्रेन्ड के साथ मलाइका की मम्मी और बहन अमृता को भी देखा गया था। यानी अरबाज़ और मलाइका अपनी अपनी राहें एक दूसरे से बिल्कुल अलग कर ली हैं।