अरबाज के बाद इस सुपर स्टार का नाम भी सट्टेबाजी में आया !

मुंबई पुलिस के शिकंजे में आए बुकी सोनू जालान की वजह से सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ ख़ान बुरी तरह से फंस चुके हैं। कुछ दिन पहले अरबाज़ ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया था कि उन्होंने कई दिनों तक सोनू जालान के जरिए क्रिकेट में सट्टा लगाया था । सट्टेबाज़ी में अरबाज़ का नाम आने की वजह से एक तरफ जहां पूरी ख़ान फैमली परेशान हैं तो वहीं पुलिस के शिकंजे में आए बुकी सोनू जालान की वजह से बॉलीवुड के कई स्टार और प्रोड्यूसर की नींद उड़ी हुई है। 

सिर्फ अरबाज़ ही नहीं बल्कि इस गंदे धंदे में बॉलीवुड में कई और स्टार शामिल हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के हाथ बुकी सोनू जालान की वो लाल डायरी लगी है जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स का नाम लिखा हुआ है। चौंकाने वाली बात ये है कि इस लिस्ट में बी-टाउन के एक सुपरस्टार का नाम भी दर्ज है। कहा जा रहा है कि इस सुपरस्टार का नाम पहले भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ लिंक किया जा चुका है। 

मुंबई पुलिस अब इस बात की छानबीन कर रही है कि उस ए-लिस्ट एक्टर का सट्टेबाज़ी में कितना हाथ है।  ख़बर है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच जल्द ही उस सुपरस्टार समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के घर पर रेड कर सकती है । खबर है बहुत जल्द मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच अरबाज़ की तरह उस सुपरस्टार को पूछताछ के लिए तलब करेगी।