रिलायंस जियो के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर को इस्तेमाल करने से पहले यूजर्स को करना होगा यह अपडेट

नई दिल्ली ( 4 जनवरी ): रिलायंस जिओ का वेलकम ऑफर समाप्त हो चुका है और जियो ग्राहकों को हैप्पी न्यू ईयर ऑफर मिल चुका है। इसकी वैलिडिटी 31 मार्च 2017 तक है। कनवर्ट होने के बाद जिओ यूजर्स को कुछ अहम अपडेट करने होंगे, क्योंकि इसके बिना यूजर को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में हम आपको इस अपडेट और इससे जुड़ी समस्याओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

MyJio एप एक्सेस में होती है परेशानी

नया ऑफर एक्टिवेट होने के बाद जिओ यूजर्स को अपने फोन में मौजूद MyJio एप को अपडेट करना होगा। इस एप को अपडेट करना जरूरी है, क्योंकि इसके जरिए ही फ्री ऑफर खत्म होने पर बिल, माई प्लान जैसी कई सुविधाएं यूजर को मिल पाएंगी।

4G नेटवर्क रिलेटेड प्राब्लम

कंपनी ने हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में बदलाव किए हैं। ऐसे में कई चीजें आपको MyJio एप को अपडेट करने पर ही मिलेंगी। ऐसा न करने पर आपके फोन में नेटवर्क की समस्या आ सकती है। इससे कॉल ड्रॉप होने की परेशानी भी झेलनी पड़ सकती है। इतना ही नहीं अगर आपने MyJio एप को अपडेट नहीं किया तो आपके सामने वीडियो कॉलिंग की भी प्रॉब्लम आ सकती है। इस एप को अपडेट नहीं करने पर यूजर को 4जी नेटवर्क ठीक से नहीं

वेलकम ऑफर के दौरान ही यूजर्स को स्लो स्पीड या 4जी स्पीड से डाउनलोडिंग नहीं मिल पा रही थी। ऐसे में अगर यूजर इस परेशानी को खत्म करना चाहते हैं, तो MyJio एप अपडेट करना बेहतर विकल्प है।