Apple iPhone X के कुछ मॉडल्स में गड़बड़ी, कंपनी ने फ्री रिपेयर का दिया ऑफर

                                                                                           Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 नवंबर): एप्पल इंक ने हाल ही में अपने दो प्रोडक्ट्स आईफोन एक्स और 13 इंच का मैकबुक प्रो के कुछ मॉडल्स में गड़बड़ी मिलने की बात मानी है। कंपनी का कहना है कि कुछ आईफोन एक्स की स्क्रीन छूने पर कोई रिएक्ट नहीं कर रही है और कुछ आईफोन एक्स की स्क्रीन बिना छुए भी रिएक्ट कर रही हैं।

गौरतलब है कि आईफोन एक्स को 2017 में मार्केट में उतारा गया था और सितंबर में आईफोन XS और  XR मॉडल के आने के बाद इसकी बिक्री बंद कर दी थी। आईफोन एक्स की स्क्रीन को लेकर आ रही गड़बड़ी के बारे में एप्पल को ऑनलाइन कई शिकायते मिली थी।

इतना ही नहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एप्पल ने यह भी कहा कि मैकबुक प्रो में यूजर्स को डाटा लॉस की दिक्कत आ रही है। एप्पल ने अपने इस मैकबुक प्रो को जून 2017 से जून 2018 के बीच में मार्केट में उतारा था।

इसमें 256 जीबी का स्टोरेज है। मैकबुक प्रो में आई दिक्कत के चलते एप्पल ने कहा है कि जिन यूजर्स के लैपटॉप में दिक्कत आई है कंपनी उनके लैपटॉप को जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश कर रही है। वहीं आपको ये भी बता दें कि एप्पल ने आईफोन एक्स के मामले में ग्राहकों को फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर दिया है। वहीं मैकबुक प्रो के लिए फ्री रिपेअर का ऑफर दिया गया है।