मुलायम की छोटी बहू के तीखे तेवर

अशोक कुमार तिवारी, लखनऊ (16 अगस्त): इन दिनों सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु यानी अपर्णा यादव पूरी तरह से चुनावी फॉर्म में है। हाल में सियासत में कदम रखने वाली अपर्णा यादव अब विपक्षी राजनीतिक दलों पर जमकर हमला बोल रही है।

अपर्णा यादव ने कांग्रसे की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित का बिना नाम लिए कहा की वो बुजुर्ग हैं, लाचार बैठने की स्थिति में है, उन्हें नाती पोता खिलाना चाहिए लेकिन ऐसे लोग अब उत्तर प्रदेश में राजनीति के लिए भेजे जा रहे है। यही नहीं अपर्णा यादव ने गोरक्षकों को गुंडा और भू-माफिया तक कह डाला।

दरअसल, लखनऊ के रविंद्रालय में वीरांगना अवनति बाई लोधी का जन्मदिन समारोह मनाया गया, जिसमें मुलायम की छोटी बहु अपर्णा यादव भी शामिल हुई। अपर्णा यादव इस बार विधानसभा चुनाव में लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ रही है और पूरी तरह से पोलिटिकल होती जा रही है।

अपर्णा यादव यही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि इस समय उत्तर प्रदश में बंटवारे की राजनीति हो रही है। जो लोग गोसेवक बनते है, धर्म के ठेकेदार बताते है असलियत में वही गुंडागर्दी करते है, वही भू-माफिया है। भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस वक्त मोदी सरकार की जो भी योजनाएं चल रही है, वो बिना तैयारी के है।

अपर्णा के निशाने पर महिला अपराध का मुद्दा भी रहा। उन्होंने कहा, ''इस समय आंकड़े गवाह है कि हर रोज 3 रेप हो रहे हैं। ये केवल उत्तर प्रदेश के आंकड़े नहीं है। ऐसा नहीं है कि कपड़ों से ही इंसान आगे बढ़ता है। सलवार सूट, साड़ी में भी महिलाएं आगे बढ़ सकती है।