Blog single photo

पंचायत सचिव के पद पर यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। दरअसल आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोगने 'पंचायत सेक्रेटरी (ग्रेड - IV)' की परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इस बार पंचायत सचिव के पद पर 1051 भर्तियां होंगी। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 27 दिसंबर से शुरू हो जाएगी जिसकी अंतिम तारीख 19 जनवरी 2019 है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 दिसंबर):  सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। दरअसल आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोगने 'पंचायत सेक्रेटरी (ग्रेड - IV)' की परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इस बार पंचायत सचिव के पद पर 1051 भर्तियां होंगी। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 27 दिसंबर से शुरू हो जाएगी जिसकी अंतिम तारीख 19 जनवरी 2019 है। 

शैक्षणिक योग्यता:उम्मीदवारों को यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या शैक्षणिक संस्थान से न्यूनतम स्नातक होना चाहिए। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 42 साल होनी चाहिए।

आयु सीमा:न्यूनतम आयु सीमाः 18 वर्ष, अधिकतम आयु सीमाः 42 वर्ष। उम्मीदवारों का जन्म 2 जुलाई 1976 से 1 जुलाई 2000 के बीच होना चाहिए।

आवेदन शुल्कःसामान्य/ ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये निर्धारित किया गया है जबकि आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के 80 रुपये देने होंगे।

परीक्षापंचायत सेक्रेट्री के लिए 21 अप्रैल को पंचायत सचिव के पदों के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट आयोजित किया जाएगा. जिसके बाद मुख्य परीक्षा का आयोजन 2 अगस्त को किया जाएगा। और अधिक जानकारी व ऑनलाइन आवेदन के लिए https://psc.ap.gov.in पर जा सकते हैं। 

आवेदन की आखिरी तारीख - 19 जनवरी 2019 

Tags :

NEXT STORY
Top