...तो इसलिए IIFA अवार्ड फंक्शन में शामिल नहीं हुईं अनुष्का

नई दिल्ली (28 जून): विराट-अनुष्का का प्यार भी अब किसी से छुपा नहीं है। एक खिलाड़ी और एक हसीना की ये जोड़ी एक-दूसरे के साथ रहना का अब बहाना ढूंढती रहती है, तो इस कड़ी में इस बार अनुष्का ने क्या किया अपने विराट के लिए। आइए आपको बताते हैं।

प्यार में इंसान क्या-क्या कर जाता है, ये वही जान सकता है जो ख़ुद भी प्यार में हो। तो आज की हमारी ये ख़ास रिपोर्ट प्यार करने वालों के नाम बिल्कुल विराट-अनुष्का जैसे। जो एक-दूसरे के प्यार में इस क़दर डूबे है कि कुछ भी करने को तैयार है। दोनों का मक़सद है तो सिर्फ एक-दूसरे के पास रहना।

कुछ ऐसा ही अनुष्का ने किया है। जहां विराट के साथ वक्त बिताने के लिए अनुष्का ने एक अवॉर्ड फंक्शन छोड़ दिया। इंडिया से बाहर जहां स्पेशली इस अवॉर्ड शो को अटेंड करने बॉलीवुड के कई सितारे गए वहीं, अपने विराट के लिए अनुष्का ने जाना ही कैंसिल कर दिया और मुंबई में रहकर उनके साथ बिताया एक रोमांटिंक वीकेंड।

खिलाड़ी और हसीना की ये स्टार जोड़ी आजकल हर वक्त एक-दूसरे के साथ नज़र आ ही जाती है। कभी विराट अनुष्का को एयरपोर्ट ड्रॉप करने आते है। तो कभी अनुष्का बिना आराम किए शूट से सीधे दिल्ली विराट और उनकी फैमिली से मिलने के लिए रवाना हो जाती है। फिर विराट अनुष्का को चंडीगढ़ में उनकी फिल्म फिलौरी के सेट पर पहुंचकर सरप्राइज़ देते है।

वहीं, इस बार अपने प्यार के लिए अनुष्का ने दिया अवॉर्ड शो का बलिदान और रह गई यहीं इंडिया में विराट के पास। वैसे आपको बता दें कि अनुष्का के अवॉर्ड शो में न जाने की वजह उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म फिलौरी को बताया जा रहा है। लेकिन बॉलिवुड रिपोर्टर के सोर्सिस की माने तो काम के साथ-साथ अनुष्का ने विराट के साथ ढेर सारा प्यार भरा वक्त भी बिताया।

जहां दिल्ली से विराट सीधे अनुष्का के पास मुंबई आए। हमारे सोर्सिस की माने तो विराट का मक़सद सिर्फ और सिर्फ वीकेंड पर अनुष्का के साथ रहना था। जो हुआ भी दोनों ने वीकेंड साथ बिताया। जहां विराट अनुष्का के साथ उनकी फिल्म फिलौरी के शूट के लिए महबूब स्टूडियो भी गए। वहां उनके साथ दो घंटे रहे और फिर प्रो कब्ड्डी लीग के मैच को देखने चले गए। अपने-अपने काम से फ्री होने के बाद दोनों फिर साथ आए और प्यार भरे लम्हों में डूब गए।