‘सुल्तान’ में सलमान के साथ रोमांस करेंगी अनुष्का

मुंबई (9 जनवरी) : यशराज फिल्म्स ने साफ़ कर दिया है कि सलमान ख़ान स्टारर ‘सुल्तान’ में फीमेल लीड अनुष्का शर्मा निभाएंगी। इसके साथ ही फिल्म की फीमेल लीड को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया है।

बता दें कि सुल्तान को बनाने की घोषणा एक साल पहले हुई थी। लेकिन फीमेल लीड का नाम अब जाकर फाइनल हुआ है। इस रोल के लिए कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, कृति सैनन और परिणीति चोपड़ा के नामों की अटकलें चल रही थीं।

अभी हाल में ऐसी ख़बर आई थी कि कटरीना कैफ भी ये फिल्म करने की इच्छुक थीं। सूत्रो के मुताबिक कटरीना ने सुल्तान के सेट पर जाकर सलमान और यशराज टीम से बात भी की थी। कुछ महीने पहले अनुष्का शर्मा के नाम की चर्चा चली थी तो खुद अनुष्का ने खंडन कर दिया था कि उन्हें ये रोल ऑफर नहीं किया गया। लेकिन अब यशराज फिल्म्स ने अनुष्का के नाम पर ही मुहर लगाई है।

यशराज फिल्म्स से कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अनुष्का को साइन किए जाने की घोषणा की। सुल्तान के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर सलमान और अनुष्का का फोटो अपलोड किया गया है। साथ ही लिखा है- ‘सुल्तान की लीडिंग लेडी से मिलिए।‘

अनुष्का की सलमान ख़ान के साथ ये पहली फिल्म है। हालांकि वो आमिर ख़ान और शाहरुख़ ख़ान के साथ वो पहले फिल्मों में काम कर चुकी हैं।