रोहित शर्मा की सलाह पर अनुष्का शर्मा ने कहा- थैंक्स और दिया ये जवाब

नई दिल्ली ( 14 दिसंबर ): बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी कर ली है। इसके चलते सभी इन दोनों सितारों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने जीवन की नयी पारी में व्यस्त हैं। टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने इस नवदंपती को शादी शुभकानाएं दी और साथ में नई सलाह भी दी है। 

रोहित शर्मा ने ट्वीट कर विराट और अनुष्का को बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'आप दोनों को मुबारक हो! विराट कोहली मैं तुम्हारे साथ हसबैंड हैंडबुक शेयर करूंगा। अनुष्का शर्मा अपना सरनेम मत बदलना।

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी। खबरों के अनुसार विराट और अनुष्का इन दिनों हनीमून पर हैं। विराट ने अभी तक रोहित के ट्वीट पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि अनुष्का शर्मा ने दो दिन बाद आखिर रोहित को जवाब दिया है। 

अनुष्का ने कहा, 'हाहाहा शुर्किया रोहित! और शानदार पारी के लिए आपको बधाई।' 

रोहित की डबल सेंचुरी की बदौलत भारत ने मोहाली वनडे में 392/4 का स्कोर बनाया। भारत को इस मैच में 141 रनों से जीत मिली। इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है। सीरीज का आखिरी मैच रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा।