लिप जॉब कंट्रोवर्सी पर बोलीं अनुष्का- 'मैं इनसान हूं, जो परफेक्ट नहीं होता'

नई दिल्ली (20 मई) :  फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट'  में काफ़ी अलग नज़र आए होठों को लेकर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दो साल पहले काफ़ी सुर्खियों में रही थीं। अपने लिप जॉब को लेकर अनुष्का फिर चर्चा में है। दरअसल, अनुष्का ने 'वोग' मैगजीन  को हाल में दिए इंटरव्यू में इस मुद्दे पर सफ़ाई दी है। अनुष्का का कहना है कि 'बॉम्बे वेलवेट' में इनहैंसिंग टूल और मेकअप तकनीक के चलते वैसे दिख रहे थे।    

अनुष्का ने कहा, 'मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं, इसलिए जब भी मैं लिप जॉब के बारे में बातें करती हूं, लोग मुझे साहसी कहते हैं। लेकिन मैंने वही किया, जो मुझे अपने रोल (बॉम्बे वेलवेट) के लिए करना था। मैं झूठ नहीं बोलती कि ऐसा मैंने नहीं किया। मैंने स्वीकारा और चाहती हूं कि फैन्स भी जानें कि मैं एक इंसान हूं, जो परफेक्ट नहीं होता।'

अनुष्का शर्मा ने दो साल पहले फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के लिए 'लिप जॉब' करवाया था। 2014 में 'कॉफी विद करण' शो में उनके उभरे लिप्स को देखकर लोग उनसे तरह-तरह का सवाल करने लगे और उनका लिप जॉब का मजाक उड़ाने लगे। सबकी नजर गई और सवाल भी उठे। उनकी फनी तस्वीरें बनाई गईं और यहां तक कि उनके कथित बॉयफ्रेंड और टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली  के साथ 'डक फेस' लगाया गया।

2 साल पहले अनुष्का के होठों को लेकर हुए विवाद के बाद उन्होंने कहा था, “मैं पिछले कुछ वक्त से एक अस्थाई लिप इनहैंसिंग टूल का मेकअप के साथ इस्तेमाल कर रही हूं। हो सकता है कि इसके चलते मेरे होठ थोड़ा अलग नजर आ रहे हों। कुछ कारणों से मैंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराने का फैसला किया है।

बता दें कि अनुष्का की अपकमिंग फिल्म सलमान खान के साथ 'सुल्तान' है। ये फिल्म ईद पर रिलीज़ होगी।