अनुष्का शर्मा और पीवी सिंधु ने हासिल किया बड़ा मुकाम, फोर्ब्स '30 अंडर 30 एशिया' लिस्ट में हुईं शामिल

नई दिल्ली (27 मार्च): अनुष्का शर्मा ने काफी कम समय में बॉलीवुड में पहचान बना ली है और अब इस बात पर फोर्ब्स ने भी अपनी मुहर लगा दी है। आपको बता दें कि फोर्ब्स ने अपनी एशिया 30 अंडर 30 लिस्ट में अनुष्का शर्मा को जगह दी है। अनुष्का के अलावा भारत की बैडमिंटन स्टार पी.वी.सिंधु को भी इस सूची में जगह मिली है।

तीसरी बार आई इस लिस्ट में 300 लोगों को जगह दी गई है। भारत 65 सम्मानितों के साथ टॉप पर है। दूसरे नंबर पर चीन है। उसके 59 युवाओं को यह सम्मान मिला है। खास बात ये है कि अनुष्का शर्मा इस साल, बॉलीवुड से इस लिस्ट में जगह बनाने वाली इकलौती अभिनेत्री हैं। अनुष्का शर्मा के बारे में फोर्ब्स ने लिखा है कि अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। 29 वर्षीय इस अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में एक मॉडल के तौर पर की थी। इसके बाद अनुष्का ने साल 2008 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था।

फोर्ब्स की एशिया 30 अंडर 30 सूची में शामिल अन्य भारतीयों की बात करें तो इनमें बोब्बल कीबोर्ड के को-फाउंडर अंकित प्रसाद, गायम मोटर वर्क्स के सीटीओ राहुल गायम, वाहदम टी के फाउंडर और सीईओ बाला सारदा, जयपुर के महाराजा पद्मनाभ सिंह, मायना महिला फाउंडेशन की फाउंडर सुहानी जलोटा का नाम प्रमुख है।