अनुष्का ने कहा- विराट कोहली से दोबारा पैचअप मुश्किल !

मुंबई (4 अप्रैल): टीम इंडिया को मिली हार के बाद विराट द्वारा अनुष्का के फेवर में किए गए ट्वीट से लग रहा था कि दोनों फिर से एक साथ दिखेंगे। लेकिन मीडिया रिपोर्टस की माने तो अनुष्का दोबारा विराट के साथ पैचअप करना नहीं चाहतीं। उन्होंने कहा है कि वो विराट पर और भरोसा नहीं कर सकतीं। वो अकेला रहना चाहती हैं। उन्हें डर है कि विराट कहीं दोबारा उनका दिल न तोड़ दें। हालांकि वो अभी दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

बता दें कि टीम की हार के बाद लोगों ने अनुष्का का मजाक बनाया था जो सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी किया गया। इसके बाद विराट ने ऐसा करने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि अनुष्का मुझे हमेशा सकारात्मक्ता प्रदान करती हैं। विराट के इस पोस्ट के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही दोनों दोबारा एक साथ देखे जा सकते हैं।

लेकिन अनुष्का के बयान के बाद लोगों द्वारा लगाया गया कयास अधूरा ही नजर आ रहा है। सूत्रों के अनुसार, अनुष्का अपने कॅरिअर पर फोकस कर रही हैं। उनका कॅरिअर विराट और उनके बीच हुए मनमुटाव की बड़ी वजह बना। वे शादी के बजाय अभी अपने कॅरिअर को वक्त देना चाहती हैं, जबकि विराट इसके लिए राजी नहीं हैं।