विराट से सुलह के मूड में नहीं हैं अनुष्का!

नई दिल्ली (2 अप्रैल) :  टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को ट्विटर ट्रॉल्स के जरिए निशाना बनाने वालों को बेशक कड़ी फटकार लगाई हो लेकिन दोनों में सुलह के आसार नहीं दिख रहे हैं। बॉलिवुड लाइफ़ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक कथित ब्रेकअप को लेकर अनुष्का के रुख़ में कोई परिवर्तन नहीं आया है।  

रिपार्ट में कहा गया है 'सुल्तान' में सलमान के साथ लीड रोल कर रहीं अनुष्का अब इस मुद्दे पर दोबारा सोचना भी नहीं चाहतीं। अनुष्का का मानना है कि अगर वो दोनों दोबारा साथ होते हैं तो इस बात की पूरी संभावना है कि उनका दिल फिर टूट सकता है।  

एंटरटेन्मेंट वेबसाइट को एक सूत्र ने बताया- "पैचअप की बहुत कम संभावना है। अनुष्का ने साफ कर दिया है कि उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए और वो विराट पर अब भरोसा नहीं कर सकतीं।"

बता दें कि अनुष्का इस वक्त बॉलिवुड के दो बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। 'सुल्तान' के अलावा 'ए दिल है मुश्किल' में भी अनुष्का काम कर रही हैं।

अनुष्का और विराट को लेकर शुक्रवार को ऐसी भी रिपोर्ट आई थी कि विराट और अनुष्का में वास्तव में कभी ब्रेकअप हुआ ही नहीं था। बल्कि दोनों ने कुछ वक्त के लिए एक दूसरे से ना मिलने का फैसला किया था। इसकी वजह 'सुल्तान' में अनुष्का के व्यस्त शेड्यूल को बताया गया था। लेकिन बॉलिवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट में कुछ और ही कहानी सामने आई है।

बहरहाल सच्चाई कुछ भी हो लेकिन 2016 में बॉलिवुड में एक के बाद एक कई ब्रेकअप की ख़बरें आ चुकी हैं। शुरुआत रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ से हुई थी। फिर फरहान-अधुना, मलाइका-अरबाज़ के ब्रेकअप की भी रिपोर्ट्स सामने आईं।