जीत के बाद विराट को अनुष्का से मिली 'खास' बधाई, जल्द होगा Patch up!

मुंबई(3 मार्च) टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला इन दिनों जमकर बोल रहा है। कोहली की तारीफ क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी तो कर ही रह हैं, लेकिन एशिया कप में पाक के खिलाफ जीत के बाद कोहली को एक खास बधाई मिली। ये बधाई इस वजह से खास है क्योंकि अनुष्का शर्मा ने उन्हें बधाई दी। खबरों के मुताबिक इस बात का खुलासा दोनों के एक करीबी दोस्त ने किया है।

इस खबर के आने के बाद वो फैन्स काफी खुश हैं, जो इस जोड़ी को दोबारा साथ देखना चाहते हैं। पिछले दिनों खबरें गर्म थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप हो गया। लेकिन एक फैशन मैगजीन ने दावा किया है कि इनका ब्रेकअप नहीं बल्कि झगड़ा हुआ है। कपल के अलगाव की खबरें तब शुरू हुई जब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अन-फॉलो किया। खबरें तो यहां तक आई कि अनुष्का ने विराट के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

ऑस्ट्रेलिया टूर पर जाने से पहले ही विराट ने BCCI से आगामी श्रीलंका टूर के लिए छुट्टियां मांगी थी। ताकि वे अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशन प्लान कर सकें, क्योंकि इसके बाद दोनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे। लेकिन ऐसा पॉसिबल नहीं हो पाया, क्योंकि अनुष्का ने फिल्मसाइन कर ली। जिसके चलते कपल का वेकेशन प्लान फ्लॉप हो गया। इसी वजह से विराट, अनुष्का से खफा हो गए और दोनों के बीच झगड़ा हो गया