इंग्लैंड से लौटे विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ दिखे गुमसुम

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(18 जुलाई): वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ आज भारत लौट आए हैं। एयरपोर्ट से निकलते हुए दोनों की कई तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में विराट के चेहरे पर हार का दुख साफ देखा जा सकता है। एयरपोर्ट से दोनों की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें दोनों की काफी उदास नजर आ रहे हैं।

एयरपोर्ट से निकलते हुए दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों काफी गुमसुम नजर आ रहे हैं।वीडियो में नजर आ रहा है कि विराट और अनुष्का ना किसी से बात कर रहे हैं ना ही आपस में कुछ बोल रहे हैं बल्कि चुपचाप जाकर गाड़ी में बैठ जाते हैं। कप्तान ने हाथ में ब्लू कलर का सूटकेस ले रखा है जब्कि अनुष्का ने हाथ में एक बैग ले रखा है।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 में भारत, न्यूजीलैंड से 18 रनों से हारकर सेमीफाइन में ही बाहर हो गया था। जिसके बाद पूरा देश उदास था। भारत की हार के बाद विराट और अनुष्का को लंदन में घूमते देखा गया था जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। लोगों का कहना था कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली प्रेक्टिस करने के बजाय अपनी पत्नी के साथ घूमते रहे इसी वजह से टीम इंडिया को हार मिली।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं जब अनुष्का को टीम इंडिया की हार को लेकर ट्रोल किया गया हो। अनुष्का जब भी मैच देखने जाती हैं और अगर टीम हार जाती है तो उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। ऐसा ही इस बार भी हुआ अनुुष्का टीम का सेमीफाइन मैच भी देखने पहुंचीं थीं। टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हार गई।