Blog single photo

अनुष्का दूसरी बार बनीं हॉटेस्ट वेजिटेरियन, ये हीरो नंबर वन

कार्तिक आर्यन की गिनती आज के दौर के युवा और टैंलेटेड एक्टर्स में होती है। आने वाले समय में कार्तिक के पास काफी बड़े बड़े ऑफर्स हैं, जो उन्हें इंडस्ट्री में ऊंची उड़ान और बड़ी पहचान दिला सकती हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी इस साल की कामयाब फिल्मों में से एक है। सिर्फ 30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने करीब 150 करोड़ का बिजनैस भी किया। फिल्म से कार्तिक को स्टारडम को भी अच्छा खासा फायदा होता दिख रहा है। इन दिनों उन्हें एक के बाद एक अवॉर्ड्स भी मिल रहे हैं और साल 2018 में उन्हें सबसे हॉट वेजिटेरियन चुना गया है। जानवरों के हितों के लिए लड़ने वाली संस्था PETA ने उन्हें सबसे हॉट वेजिटेरियन चुना है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 दिसंबर): कार्तिक आर्यन की गिनती आज के दौर के युवा और टैंलेटेड एक्टर्स में होती है।  आने वाले समय में कार्तिक के पास काफी बड़े बड़े ऑफर्स हैं, जो उन्हें इंडस्ट्री में ऊंची उड़ान और बड़ी पहचान दिला सकती हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी इस साल की कामयाब फिल्मों में से एक है। सिर्फ 30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने करीब 150 करोड़ का बिजनैस भी किया। फिल्म से कार्तिक को स्टारडम को भी अच्छा खासा फायदा होता दिख रहा है। इन दिनों उन्हें एक के बाद एक अवॉर्ड्स भी मिल रहे हैं और साल 2018 में उन्हें सबसे हॉट वेजिटेरियन चुना गया है। जानवरों के हितों के लिए लड़ने वाली संस्था PETA ने उन्हें सबसे हॉट वेजिटेरियन चुना है।    

वहीं अनुष्का शर्मा को फीमेल स्टार्स में सबसे हॉट वेजिटेरियन का तमगा मिला है। अनुष्का के साथ कार्तिक आर्यन ने इस खिताब को शेयर किया है। अनुष्का की माने तो वेजिटेरियन बनना उनकी लाइफ का सबसे अच्छा फैसला है। उनकी माने तो वो पहले से ज्यादा हेल्थी खुद को महसूस करती हैं। उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके भोजन के लिए किसी भी जानवर को पीड़ा नहीं झेलनी पड़ती है। अनुष्का को 2015 में भी सबसे हॉट वेजिटेरियन चुना गया था। साल 2017 में भी वो नॉमिनेनेटेड थीं। आपको बता दे कि अनुष्का के साथ -साथ विराट भी वेजिटेरियन हो गए हैं। अनुष्का ने अपने गुरूजी के कहने पर नॉनवेज खाना छोड़ दिया था और अब पति-पत्नी दोनों ही वेजिटेरियन हो गए हैं।    

   

वहीं कार्तिक आर्यन की माने तो उन्होंने जानवरों के एक कत्लखाने का वीडियो देखा था जिसके बाद उन्होंने नॉनवेज खाना छोड़ दिया। कार्तिक का कहना है गाय, पिग, बकरों और मुर्गियों की जानें कम जाएंगी अगर हम नॉनवेज खाना छोड़ देते हैं।   

कार्तिक आर्यन को एक के बाद एक कई अवॉर्ड्स भी मिल रहे हैं। पिछले दिनों न्यूज 24 ने उन्हें उभरते हुए एक्टर के तौर पर सम्मानित किया। वहीं दुबई में हुए मसाला अवॉर्ड्स में उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला।   

Tags :

NEXT STORY
Top