अनुष्का शर्मा ने कहा, हां हम शादी करेंगें लेकिन...

नई दिल्ली (18 अगस्त):बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली रिलेशनशिप में हैं। दोनों की अक्सर साथ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अनुष्का-विराट की शादी के लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं।

हाल ही में अनुष्का से इंटरव्यू के दौरान शादी करने से जुड़ा सवाल किया गया।अनुष्का ने सवाल के जवाब में कहा, 'बिल्कुल, मैं शादी करना चाहती हूं। परिवार होना मुझे भी अच्छा लगता है। भले ही मैं एक एक्टर हूं, लेकिन मैं एक आम और नॉर्मल इंसान हूं, मैं हमेशा सिंपल लाइफ मेंटेन रखती हूं। मुझे लगता है शादी तब ही होगी जब उसे होना होगा। 

उन्होंने आगे कहा कि मैं शादी तब करूंगी जब मैं इसके लिए मेंटली तैयार हो जाऊंगी। शादी कोई मजाक नहीं है। ये सिर्फ वो बात नहीं है कि शादी है तो कर लो। हमें दूसरे शख्स के साथ अपनी जिंदगी बांटने के लिए मेंटली तैयार होना पड़ेगा। ये सिर्फ एक शख्स की बात नहीं है, दूसरे से भी जुड़ी हुई बात है। उसके बाद भी आपको उस स्टेज पर पहुंचने के लिए तैयार रहना पड़ता है जहां दोनों का इंट्रेस्ट हो। जब मैं मेंटली उस स्टेज पर पहुंच जाऊंगी, तो मैं शादी कर लूंगी।