सलमान के 'रेप' वाले बयान को अनुष्का ने बताया- 'असंवेदनशील'

नई दिल्ली (14 जुलाई): एक तरफ सलमान खान की सुल्तान सफलता के रेकॉर्ड तोड़ रही है। वहीं उनके रेप वाले बयान पर उठा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा। अब सलमान के इस बयान को उनकी को-स्टार रहीं अनुष्का ने ही असंवेदनशील कह डाला है। 

लेखिका और फिल्म आलोचक अनुपमा चोपड़ा ने अनुष्का से बातचीत की। इसी दौरान अनुष्का ने सलमान के बयान वाले मुद्दे पर कहा, "पहले तो मैंने यह जानने की कोशिश की कि क्या वाकई उन्होंने इस तरह की बातें कही हैं।"

अनुष्का ने कहा, "सच कहूं तो इस मुद्दे पर काफी बातें पहले भी कही जा चुकी हैं। और हम सभी यह समझते हैं कि सलमान का यह बयान असंवेदनशील था। मुझे हैरानी इस बात की है कि उन्होंने ऐसा कैसे कहा।"

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का ने बोलते समय संभलकर शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि केवल सेलिब्रिटी ही नहीं बल्कि हर किसी को कुछ भी और कहीं भी बोलते वक्त अपनी जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए कि वे क्या बोल रहे हैं।

बता दें, ये पूरा विवाद सुल्तान से ही जुड़ा हुआ है। सलमान से फिल्म रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि फिल्म की शूटिंग का अनुभव कैसा रहा। इसपर सलमान ने कहा था कि फिल्म शूटिंग खत्म होने के बाद रिंग से बाहर निकलने पर उन्हें "रेप विक्टिम" की तरह महसूस होता था।