विराट के लिए अनुष्का ने की 'सुल्तान' की स्पेशल स्क्रीनिंग

तान्या अरोड़ा, मुंबई (5 जुलाई): स्टार कपस अनुष्का-विराट अब अपनी हर चीज़ को अपने पार्टनर के साथ शेयर करते है। इस वक्त तो अनुष्का को सबसे अज़ीज़ है उनकी 'सुल्तान'। ये फिल्म कैसी है, इसी पर विराट का रीव्यू जानने के लिए अनुष्का ने विराट के लिए खास तौर पर फिल्म की स्क्रीनिंग रखी।

विराट और अनुष्का का प्यार तो किसी से छुपा नही है, फिर चाहे वो विराट को उनके क्रिकेट फील्ड में सपोर्ट करना हो या फिर अनुष्का की फिल्म का सबसे पहला रीव्यू विराट को देना हो ये दोनों ही एक दूसरे को पूरा सपोर्ट करते है।

अनुष्का और विराट को फिल्म देख कर बाहर आते हुए हमने स्पॉट किया। विराट यहाँ से निकलते हुए काफी खुश भी दिखे। गाड़ी में फ्रंट सीट पर बैठे थे अनुष्का के भाई और पीछे ये स्टार-कपल साथ बैठा हुआ दिखा। वहीं, इनकी गाड़ी के पीछे-पीछे अनुष्का के पेरेन्ट्स भी फिल्म देखकर बाहर आते नज़र आए।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई-24 ने आपको ये पहले ही बताया था कि अनुष्का पहले से ही विराट के लिए ये खास स्क्रीनिंग रखना चाहती थी। इतना ही नही मिस शर्मा पूरी इन्डियन टीम को भी ये फिल्म दिखाना चाहती थी। लेकिन ये पॉसिबल नही हो पाया। भले ही इंडियन क्रिकेट टीम फिल्म की स्क्रीनिंग पर ना रही हो मौजूद लेकिन कैप्टन विराट को फिल्म दिखाने में अनुष्का कामयाब हो गई।