22 साल छोटी लड़की के प्यार में पड़े अनुराग कश्यप, तीसरी शादी की तैयारी !

मुंबई (14 जून): फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का दिल फिर से बच्चा हो गया है। अनुऱाग एक बार फिर प्यार में हैं और इस बार उनका प्यार है उनकी बेटी से सिर्फ 7 साल बड़ी शुभ्रा शेट्टी। दो शादियां और दो तलाक के बाद खुद से 22 साल छोटी लड़की के प्यार में हैं अनुराग कश्यप। आपको बता दे् कि अनुराग आजकल खुद सोशल मीडिया पर अपनी और गर्लफ्रेंड शुभ्रा की तस्वीरें अपलोेड करते रहते हैं। तस्वीरों को देखकर साफ जाहिर होता है कि अनुराग आजकल अपनी 22 साल छोटी गर्लफ्रेड के साथ लिव इन में रह रहे हैं। कभी वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक डांस करते हुए तस्वीरें शेयर करते हैॆं तो कभी साथ में एक्सरसाइड करते हुए। अनुराग का प्यार इस कदर परवान चढ चुका है कि वो बेडरूम की तस्वीरें शेयर करने से भी बाज नहीं आए।


शुभ्रा ने अनुराग के मीडिया हाउस में काम करती थीं और उन्हीं दिनों इनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई। बता दें कि शुभ्रा ने जेवियर्स कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है जिसके बाद उन्होंने अनुराग की कंपनी 'फैंटम फिल्म्स' में काम करना शुरु किया। इससे पहले अनुराग दो शादियां कर चुके हैं। उनकी पहली शादी फिल्म एडिटर आरती बजाज से हुई थी लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण 2009 में उनका तलाक हो गया। बता दें दोनों की एक बेटी आलिया भी है। लेकिन अब शुभ्रा से अनुराग की जैसी नजदीकी बढ़ी है उसके बाद लगता है वो तीसरी शादी की तैयारी में हैं ।

अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी की थी, लेकिन वे दोनों भी 2 साल बाद अलग हो गए। पिछले तीन सालों से अनुराग सिंगल है। कल्कि से तलाक के बाद अनुराग का नाम एक और लड़की से जुड़ा था। खबरें आईं थीं कि अनुराग सबरीना खान को डेट कर रहे हैं। सबरीना अनुराग की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। इन दोनों के बीच भी उम्र का काफी फासला था। लेकिन अब फाइनली अनुराग को शुभ्रा में मिल गया है नया प्यार।