The Accidental Prime Minister देखकर बोलीं अनुपम खेर की मां,"ऐसे कोई एक्टिंग करता है"

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 जनवरी):  फिल्म 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' आज रिलीज हो गई। फिल्म को दर्शकों से तारीफ भी मिल रही है,लेकिन क्रिटिक्स और ऑडियंस के रिव्यूज़ के बीच अनुपम खेर को एक खास शख्स से तारीफ मिली है। ये खास शख्स कोई और नहीं बल्कि उनकी मां हैं। अनुपम खेर को उनकी मां ने फिल्म की तारीफ करते हुए एक वीडियो भेजा। बॉलीवुड एक्टर ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर कर इसे 'मदर ऑफ ऑल रिव्यूज़' बताया।

अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए बताया, फिल्म देखते ही मां का पहला रिएक्शन था 'ऐसे कोई एक्टिंग करता है?' उन्होंने ऐसी एक्टिंग की मैं भी हैरान रह गया। लेकिन इसके बाद उन्होंने मेरी तारीफ की. पिछले कुछ सालों में मेरी मां को तसल्ली हो गई है कि मैं एक्टिंग कर सकता हूं।

बता दें कि 'दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 2004 से 2008 तक पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु किताब पर आधारित है। फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर ने निभाया है। फिल्म में उनका लुक शुरुआत से चर्चा में रहा।  लेकिन ट्रेलर आने के बाद फिल्म पर बड़े नेताओं की छवि खराब करने के आरोप लगने लगे। हालांकि तमाम विवादों के बाद आखिरकार ये फिल्म आज 11 जनवरी को रिलीज हुई।