नसीरुद्दीन शाह के बयान पर अनुपम खेर ने दिया ऐसा जवाब, सबकी बोलती हुई बंद

Photo: Google


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 दिसंबर):  भारत में अल्पसंखयकों पर बोलने वाले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर करार जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के ड्राइंग रूम में बैठ कर भारत के अल्पसंख्यकों की चर्चा ना करें। इसी के साथ अनुपम ने नसीरुद्दीन शाह पर इशारों में हमला करते हुए कहा कि भारत के कुछ लोग नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद से डर गए हैं, इसलिए उन्हें अपने अस्तित्व की चिंता सता रही है।

अनुपम खेर ने पूछा कि इस देश में एक आदमी सेना को गाली दे सकती है, और कितनी ज्यादा आजादी चाहिए। देश में बहुत आजादी है, यहां आप सेना को गाली दे सकते हैं और सेना पर पत्थर फेंक सकते हैं। आपको एक देश में और कितनी ज्यादा आजादी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह ऐसा महसूस करते है तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह सच्चाई है।

सीनियर एक्टर नसीरुद्दीन शाह के अल्पसंख्यकों की सुरक्षा को लेकर जताई गई चिंता और गुस्से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का भी बयान सामने आया है। उन्होंने इस बहाने हिन्दुस्तान पर निशाना साधा है और कहा कि भारत में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं है। हालांकि नसीरुद्दीन शाह ने पाकिस्तानी पीएम को करारा जवाब देते हुए कहा कि इमरान खान को अपना देश संभालना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें 70 साल से समाज की सुरक्षा करना आता है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने नसीरुद्दीन शाह के बयान का समर्थन किया और कहा कि ये बातें पाकिस्तान के निर्माता जिन्ना को पहले से ही पता थी, इसलिए उन्होंने मुसलमानों के लिए अलग पाकिस्तान की मांग की थी। इमरान खान ने कहा कि आजादी की लड़ाई के दौरान जिन्ना को एहसास होने लगा था कि कांग्रेस जिस आजाद मुल्क की मांग कर रही है, उसमें मुसलमानों को बराबरी का दर्जा हासिल नहीं होगा।