उरी से पिछड़ी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, अनुपम खेर बोले- 'बेहोश से जोश बेहतर'

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (11 फरवरी): बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की हाल ही में फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर आई थी। फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। वही उसी फिल्म के साथ रिलीज हुई  विक्की कौशल की फिल्म उरी ने 200 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है। इसी बात पर एक ट्रोलर ने कहा कि अनुपम खेर की फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को उरी ने हरा दिया।

 इस बात का जवाब देते हुए फिल्म में लीड रोल करने वाले अनुपम खेर ने कहा कि  'बेहोश से जोश बेहतर' जोश ओवर बेहोश है और अपनी फिल्म के लिए उऩको कोइ गम नहीं है। साथ ही ट्वीट करके उरी फिल्म की तारीफ की है। 

एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह का रोल प्ले किया है। फिल्म उरी को आदित्य धर ने डायरेक्ट किया है। अभी फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। बात ये है कि फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर को क्रिटिक्स का साथ नहीं मिला था। 

उसके बाद आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में अनुपम ने भी क्रिटिक्स को जवाब दिया था। उन्होंने अपने बयान में कहा था, आप कुछ भी कर लीजिए लेकिन कुछ लोग होंगे जो आपको नीचे गिराने की कोशिश करेंगे। अनुपम ने उन आरोपों पर भी जवाब दिया था जिनमें उनकी परफॉर्मेंस को पॉलिटिकल एजेंडा से प्रेरित बताया जा रहा था। 

अनुपम ने कहा था, मुझे लगता है कि कुछ क्रिटिक्स का मुझसे भी बड़े स्तर का पॉलिटिकल एजेंडा है. ऐसे कमेंट्स कोई मायने नहीं रखते हैं। बॉलीवुड में इन दिनों पॉलिटिक्स पर कई फिल्में बन रही हैं। बीते दिनों ही द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर आई थी। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की भी घोषणा हो चुकी है।

 अब जल्द ही एक और फिल्म आने वाली है। खबर आ रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीवन पर भी बायॉपिक बनने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम 'माय नेम इज रा गा' होगा। 

सूत्रों की मानें तो यह फिल्म पूरी होने वाली है और इसकी शुरुआत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या से शुरू होती है और आने वाले आम चुनावों के पहले के हालिया समय में खत्म हो जाती है।