नहीं रहे मशहूर शेफ एंथनी बोर्डेन, पुलिस को आत्महत्या का शक

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 9 जून ): मशहूर शेफ, फूड क्रिटिक, लेखक एंथनी बोर्डेन एंथनी बोर्डेन नहीं रहें। एंथनी फ्रांस में अपने होटल के रूम में मृत पाए गए हैं । 61 साल के एंथनी की मौत की असली वजह अभी सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले को सुसाइट के तौर पर देख रही है। शेफ एंथनी की आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चली है।

एंथनी ने सीएनएन चैनल के लिए कई टीवी शो होस्ट किए थे। उनके निधन पर सीएनएन चैनल में एक बयान जारी करते हुए कहा कि आज हमने अपना एक साथी, दोस्त और कर्म खो दिया। आज का दिन हमारे लिए बहुत ही दुखद है। एंथनी खाने और ड्रिंक्स को लेकर दुनिया के सामने कमाल की कहानियां लेकर आए। उनके पास कमाल की प्रतिभा जिसे हम हमेशा याद करेंगे। 

जानकारी के मुताबिक एंथनी फ्रांस में अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए आए हुए थे। उनके एक करीबी मित्र एरिक रिपर्ट ने बताया कि शुक्रवार सुबह जब मैं उनके कमरे में गया तो वह मुझे मृत पाए गए। लेखक और टीवी होस्ट शेफ एंथनी का भारत से भी गहरा नाता रहा है। वह भारत में अपने शो 'नो रिजर्वेशन' को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। उन्होंने खास तौर पर पंजाब की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने भारत को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि यह के लोगों का दिल बहुत बड़ा है। लोग यहां एक-दूसरे के बेहद करीब रहते हैं। यह बड़ा ही कलरफुल देश है।