दादरी मामले में फिर उलझा सियासी पेंच

नई दिल्ली (1 जून): दिल्ली से सटे दादरी के अखलाक की हत्या का मामला फिर सियासी पेंच में उलझता जा रहा है। नई रिपोर्ट आने के बाद से नया सियासी बवंडर उठने लगा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अखलाक के घर गोवंश का मांस रखा गया था। बीजेपी नेता अब अखलाक के परिवार को मिले मुआवाजे को लौटाने की मांग कर रहे हैं, तो अखिलेश यादव ने कहा कि अखलाक के परिवार को इंसाफ मिलेगा। 

8 महीने पहले गोमांस के अफवाह में अखलाक की हत्या हुई थी। ठीक दूसरे दिन ग्रेटर नोएडा के वेटेरिनरी अफसर ने अखलाक के घर मटन मिलने की रिपोर्ट दी। और अब 8 महीने बाद मथुरा की वेटेरिनरी यूनिवर्सिटी की रिपोर्ट में अखलाक के घर बीफ होने की बात कही गई।   यूपी पुलिस का कहना है कि ताजा रिपोर्ट अखलाक के घर के बाहर से मिले सैंपल की है घर में मिले सैंपल की नहीं। उधर नई रिपोर्ट के आते ही बीजेपी के नेता अखलाक की हत्या को कहीं न कहीं जायज ठहराने की कोशिश कर रहे हैं।

बहरहाल दादरी कांड को लेकर कई तरह के सवाल उठ खड़े हुए हैं। वहीं, बिसाहड़ा के लोग अब अखलाक के परिवार के खिलाफ केस दर्ज करवाने की तैयारी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अखलाक की वजह से उनके गांव की इमेज खराब हुई है।