मुजफ्फरनगर में युवती से गैंगरेप, विडियो वायरल

लखनऊ(30 जनवरी): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में गैंगरेप का एक और विडियो सामने आया है। 22 साल की एक महिला के साथ उस वक्त गैंगरेप किया गया जब वो गुरुवार रात शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। घटना मुजफ्फरनगर के मीरापुर बस्ती की है।

युवती जब शौच के लिए गई थी उसी दौरान तीन लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया था। बता दें पिछले एक महीने में इस तरह का यह तीसरा मामला सामने आया है, जब रेप पीड़ित का विडियो वायरल हुआ है। इन घटनाओं में पीड़ित और आरोपियों के अलग-अलग संप्रदाय के होने की वजह से इलाके में तनाव की स्थिति है।

ताजा मामले में महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि दो लोग उसके साथ रेप कर रहे थे, जबकि तीसरा रेप का विडियो बना रहा था। आरोपी शाहरुख, सद्दाम और रिजवान ने इसकी जानकारी लड़की के होने वाले ससुराल को भी दे दी। इसकी वजह से उसकी सगाई टूट गई।

घटना के संबंध में आईपीसी की धारा 376(2) (जी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मीरापुर पुलिस स्टेशन के प्रभारी जय भगवान ने कहा कि महिला घर से बाहर शौच के लिए गई हुई थी। उसका तीन लोगों ने अपहरण कर लिया। उसने कहा कि उसे किसी और स्थान पर ले जाया गया, जहां दो लोगों ने उसके साथ रेप किया। जब उसके साथ रेप हो रहा था तो तीसरे ने अपने मोबाइल फोन से विडियो बना लिया। हमें अभी विडियो नहीं मिल पाया है, लेकिन इसका पता लगाने और इस विडियो को शेयर करने वाले की गिरफ्तारी की कोशिश कर रहे हैं।'

उन्होंने कहा कि महिला ने बताया कि उसे बुरे परिणाम की धमकी दी गई थी। हमने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है। हमें पता लगा है कि उसकी शादी तय हो गई थी, लेकिन इन तीनों ने उसके होने वाले ससुराल को भी इसकी जानकारी दे दी, जिससे उसकी सगाई टूट गई। इन तीनों में से एक की गिरफ्तारी हो चुकी है। भगवान ने कहा कि तीनों में से हमने शाहरुख को गिरफ्तार किया है और उसे जेल भेज दिया गया है। दो और फरार हैं, लेकिन हम उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लेंगे। हमने मामले में केस दर्ज कर लिया है।