अन्ना हजारे का केजरीवाल पर हमला- 'मेरी आशा, अपेक्षा खत्म कर दीं'

नई दिल्ली (5 सितंबर): समाजसेवी अन्ना हजारे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने मेरी अपेक्षाओ को भंग किया है।

- अन्ना हजारे ने कहा- "मुझे लगाता था कि आम आदमी पार्टी लोगों को नई उम्मीद देगी। लेकिन जिस तरह उनके मंत्रियों पर आरोप लग रहे हैं उससे मैं बहुत दुखी हूं।" - केजरीवाल ने मेरे अपेक्षाओ का भंग किया है मुझे लगाता था कि आम आदमी पार्टी लोगो को नई उम्मीद देगी, लेकिन जिस तरह उनके मंत्रियों पर आरोप लग रहे हैं उससे में बहुत दुखी हूं।

- उन्होंने कहा- "मैने पार्टी निकालते समय ही केजरीवाल को कहा था कि किस प्रकार से आप कार्यकर्ता का चरित्र अच्छा है या नही यह तय करोगे। लेकिन केजरीवाल ने मेरा सुना नही, आज मैं देख रहा हूं कि मैने जो बात कही थी वही आज हो रहा है। कोई भी पक्ष हो पार्टी हो अपने आदमी चारित्र शील है या नहीं है ये देखना जरूरी है।"

- अन्ना ने निराशा के साथ कहा, "अरविंद मेरे साथ कई सालों से रहा में बडी आशा से देख रहा था अरविंद के तरफ की देश में राजनीतिक का अलग से उदाहरण होगा ओर पूरे राज्य कर्ताओ को नई दिशा देने का काम करेगा ऐसा मुझे लग रहा था लेकिन मुझे दुख हुआ। उनके साथ कौन क्या कर रहा है एक जेल में जा रहा है दूसरा घपलेबाजी कर रहा है। अरविंद मेरे साथ था ग्राम स्वराज की किताब लिखी तो क्या यही है ग्राम स्वराज।"