यूपी STF का अंकित चौहान मर्डर मिस्ट्री सुलझाने का दावा

नई दिल्ली (4 जून): यूपी STF ने 2 साल पहले नोएडा में हुई सॉफ्टवेयर इंजीनियर अंकित चौहान की हत्या की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है। यूपी STF ने दावा किया है कि अंकित की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 2 साल पहले उत्तर प्रदेश के नोएडा में अंकित चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कोई सुराग नहीं मिलने के बाद मामला CBI को सौंपा गया था, CBI ने आरोपी का सुराग देने के लिए 5 लाख का ईनाम देने का ऐलान भी किया था।

यूपी STF के SP राजीव नारायण मिश्रा के मुताबिक खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए STF ने कुख्यात अपराधी अनिल दुजाना गिरोह के सदस्य सतपाल उर्फ सत्ते, निवासी बुलंदशहर और पवन शर्मा निवासी ग्रेटर नोएडा को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने 2 पिस्टल और 2 कार बरामद की गई।

राजीव नारायण मिश्रा के मुताबिक पूछताछ के दौरान दोनों ने स्वीकार किया है कि अनिल दुजाना के कहने पर उन्होंने जनपद में हत्या, लूट और रंगदारी की कई वारदातों को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि बहुचर्तित अंकित चौहान हत्याकांड में भी ये दोनों शामिल थे। अंकित चौहान की हत्या के समय पवन कार चला रहा था जबकि फारचूनर कार लूटने के बाद अंकित के हत्यारे कार को सते को बेचने वाले थे।