कोहली की ये बात बेहद पसंद है कोच कुंबले को, खुद भी करते थे

नई दिल्ली(4 जुलाई): वेस्टइंडीज दौरे की तैयारियों में जुटी टीम इंडिया के चीफ कोच अनिल कुंबले ने सोमवार को कहा कि उन्हें टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की आक्रमकता बेहद पसंद है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जब वो क्रिकेट खेलते थे, तो उनके अंदर भी ऐसी ही आक्रमकता रहती थी।

कुंबले ने कहा कि ये टीम और खुद उनके लिए बेहद अच्छा है। वेस्ट इंडीज रवाना होने से पहले टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वेस्टइंडीज दौरा खुद को चुनौती देने का बहुत बड़ा अवसर है। अगर आप यहां पर अपना सर्वश्रेष्ठ दे देते हो, तो ये आपको खुद को संतुष्ट करेगा।

टीम की बल्लेबाजी के सवाल पर विराट ने कहा कि हम बैटिंग यूनिट के तौर पर किसी भी परिस्थिति को कंट्रोल करना चाहते हैं। ऐसे में वेस्टइंडीज दौरा भारतीय खिलाडि़यों के लिए और उनके खुद के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। भारतीय टीम का नेशनल कैंप में सोमवार को आखिरी दिन है। इसके बाद छह जुलाई को टीम इंडिया वेस्टइंडीज के लिए रवाना हो जाएगी। वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, शिखर धवन, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा, आर. अश्विन, अमित मिश्रा, रवींद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, स्टुअर्ट बिन्नी।