...तो इसलिए टीम इंडिया के कोच के पद से इस्तीफा देंगे कुंबले !

नई दिल्ली (12 मार्च): भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अनिल कुंबले टीएम इंडिया के कोच के पद से इस्तीफा दे सकते हैं। अनिल कुंबले को 2016 में वेस्टइंडीज़ दौरे से पहले भारतीय टीम का कोच बनाया गया था। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कुंबले इस पद से इस्तीफा दे सकते हैं। कुंबले कोच के पद को छोड़कर BCCI में बड़े पद पर काबिज़ हो सकते हैं।

सूत्रों की माने तो अनिल कुंबले को अब टीम इंडिया का डायरेक्टर बनाया जा सकता है। प्रशासकों की समिति ने कुंबले को BCCIमें बड़ी जिम्मेदारी सौंपने की सिफारिश की है। समिति का कहना है कि वह जल्द ही BCCI के स्टाफ में बदलाव करना चाहती है, जिसमे वह अनिल कुंबले को टीम इंडिया का डायरेक्टर बनाना चाहती है और उनकी जगह कोच पद की भूमिका के लिए कोई नया सदस्य चुनना चाहती है और इस रेस में राहुल द्रविड़ का नाम सबसे ऊपर चल रहा है।

गौरतलब है कि रवि शास्त्री का डायरेक्टर पद का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद से ही यह पद पिछले साल से खाली पड़ा है। इतना ही नहीं, BCCI शास्त्री को दोबारा इस पद के लिए चुनने के पक्ष में नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि अब यह पद अनिल कुंबले को ये जिम्मेदारी सौंपा जा सकती है।