WATCH: जब '24 सीजन-2' के लिए मुंबई लोकल में सवार हुए अनिल कपूर

शिल्पा दास, नई दिल्ली (15 जुलाई): आजकल जितनी मेहनत स्टार्स अपनी फिल्मों पर करते है उससे ज्यादा मेहनत फिल्म के प्रमोशन पर की जाती है। प्रमोशन का ऐसा ही एक नया आइडिया लेकर अनिल कपूर चढ़ गए मुंबई की लोकल ट्रेन में। 

लोकल ट्रेन का सफर करने निकले अनिल को पुराने दिन याद आए। वैसे तो आजकल अनिल कपूर का सारा ध्यान अपने अपकमिंग टीवी शो 24 के सेकेंड सीज़न पर है। जिसके प्रमोशन में वो दिन-रात लगे है। ऐसे में दिल्ली में शो को प्रमोट करने के बाद अपने शो को मुम्बई में प्रमोट करने के लिए अनिल ने लोकल ट्रेन को चुना।

अनिल ने मुम्बई के चर्चगेट स्टेशन से लेकर मुम्बई सेंट्रल स्टेशन तक का सफर लोकल ट्रेन मे तय किया। वहीं ट्रेन मे सफर तय करके अनिल कपूर पुरानी यादों में खो गए। उन्हें अपने स्कूल के दिन याद आ गए। अनिल कपूर की एक झलक पाने के लिए ट्रेन और स्टेशन्स पर उनके फैन्स की भीड देखने लायक थी। इतने सारे फैन्स के बीच अनिल ने एक फैन को आवाज़ लगाई।

अनिल अब आप ट्रेन मे सफर तय कर रहे हैं तो कोई फिल्म का सीन तो ऐसा होगा जिसमे आपने ट्रेन से रिलेटिड कुछ एक्शन किए हों। पूरे सफर के दौरान अनिल कपूर यहां फूल ऑन मस्ती के मूड मे नजर आए। कभी वो मीडिया से मस्ती करते दिखे, तो कभी आम जनता को हंसाते नजर आए।

24 सीजन-2, 23 जुलाई को ऑन एयर होने जा रहा हैं जिसमे अनिल कपूर फिर से एंटी टैरेरिज्म स्क्वैड के एजेंट जय सिंह राठौर के कैरेक्टर में नज़र आएंगे। इनके अलावा, इस बार, सुरवीन चावला और सिकन्दर खेर भी इस सीरीज मे नजर आएंगे। आपको बता दें की 24 एक पॉपुलर अमेरिकन टीवी शो का इंडियन एडेप्टेशन है। जिसका फर्स्ट पार्ट काफी पॉपुलर हुआ था।

देखें वीडियो: (सौजन्य से- E24, सहयोगी)

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=J05TbRghn8Y[/embed]