बेटे हर्षवर्धन के 'ब्रेकअप' की वजह पिता अनिल कपूर?

नई दिल्ली (21 अप्रैल) :  एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के बाद उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर भी बॉलिवुड में एक्टिंग करियर का आगाज़ करने जा रहे हैं। ओम प्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'मिर्ज़या' में हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर की जोड़ी डेब्यू करने जा रही है। लेकिन हम यहां इस फिल्म का नहीं किसी और किस्से का ज़िक्र करने जा रहे हैं।

स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक रियल लाइफ़ में हर्षवर्धन ने अपनी कथित गर्लफ्रैंड सपना पब्बी से नाता तोड़ लिया है। बताया जा रहा है कि इस ब्रेकअप की वजह हर्षवर्धन के पिता अनिल कपूर हैं। बता दें कि सपना वही एक्ट्रेस हैं जो अनिल कपूर के सीरियल '24'  में उनकी बेटी का रोल कर चुकी हैं। सपना की कपूर खानदान के साथ अच्छी छनती है।

रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर और उनका परिवार नहीं चाहता कि यंगस्टर्स किसी तरह की सीरियस रिलेशनशिप के बारे में सोचें। उनके मुताबिक यंगस्टर्स के लिए ये वक्त करियर पर अपना पूरा फोकस रखने का है। वो भी जब उनका करियर शुरू होने जा रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अनिल कपूर की तरह सोनम कपूर भी नहीं चाहतीं कि उनका भाई करियर के शुरू में ही किसी विवाद से जुड़े। समझा जाता है कि इन नसीहतों के मुताबिक हर्षवर्धन और सपना ने चलने का फैसला किया है। बेशक ये तो थोड़ा कड़ा फैसला लगे लेकिन अनिल कपूर ने हर्षवर्धन को वही नसीहत दी जो उनके करियर के लिए उचित है।